यूपी – योगीराज बना जंगलराज, दरिंदे ने 10 साल की बच्ची को किडनैप कर किया बलात्कार

0
68

लखनऊ, बीजेपी ने न गुंडाराज न भ्रष्टाचार के वादे के साथ उत्तर प्रदेश की सत्ता पर कब्जा कर लिया। लेकिन जब से बीजेपी की सरकार आयी तब से अपराधियों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलंद हो गए हैं। प्रदेश भर की पुलिस एंटी रोमियो स्क्वाड में व्यस्त है और कानून व्यवस्था ध्वस्त है। जिसकी वजह से अपराधी बेकौफ हो गए हैं। बलात्कार की घटनाएं एकाएक बढ़ सी गयी हैं। हर जिले से बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों की ख़बरें आ रही हैं।

हैवानियत की खबर बिजनौर जिले से आ रही है जहाँ के धामपुर थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घिनौनी वारदात सामने आई है। यहां दरिंदे ने 10 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर उससे रेप किया। बदहवास हालत में बच्ची जब घर पहुंची तो उसने अपने मां को इस घटना के बारे में बताया।

पीड़िता के पिता ने दुष्‍कर्म के आरोपी के खिलाफ धामपुर थाना क्षेत्र में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया है।

बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म के मामले के बाद गांव में हड़कंप मच गया। दरअसल, गांव के बाहर ही कूड़ा करकट बीनने वाले गरीब लोगो की बस्ती है। यहां 10 साल की बच्ची का अपहरण शाहनवाज़ ने करके उसके साथ रात में दुष्कर्म किया।

बाद में आरोपी बेहोशी की हालत में उसको छोड़ कर फरार हो गया। बच्ची ने घर पहुंचकर आपबीती जब अपनी मां को बताई तो पीड़ित बच्ची के पिता ने धामपुर थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया। उधर, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बिजनौर एसपी ग्रामीण डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बस्ती में वहां रह रहे लोगों से पूछताछ कर आरोपी की शिनाख्त में जुट गई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए बिजनौर जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को भी हिरासत में लिया है और पुलिस बच्ची से पहचान कराने के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी

Loading...