मोदी सरकार देश को सुरक्षित रखने में फेल, महाराष्ट्र में नक्सली हमला, 1 पुलिस कर्मी की मौत 11 घायल

0
71
Demo Pic

लखनऊ, केंद्र की मोदी सरकार देश की सुरक्षा करने में बुरी तरह से फेल हुई है। देश के भीतर और देश के बहार दोनों क्षेत्र में मोदी सरकार सुरक्षा का चक्रव्यूह बनाने में विफल ही साबित हो रही है ये आंकड़े बता रहे हैं। सीमा पर पकिस्तान हमारे जवानों को मार रहा है और उनके शवों के साथ बर्बरता कर रहा है। कश्मीर में आतंकवादियों ने तबाही मचा रखी है और देश के भीतर नक्सलियों ने तबाही मचाई हुई है। 50 दिन के अंदर करीब 50 सुरक्षाकर्मी शहीद हो चुके हैं। देश के ख़ुफ़िया विभाग को कानों कान भनक नही लग पा रही है और नक्सली आतंकवादी अपना काम करके भाग निकलते हैं।

छतीसगढ के सुकमा में नक्सली हमले के बाद महाराष्ट्र के गिढ़चिरोली के भामरागढ़ क्षेत्र में नक्सलियों ने एक बार फिर बड़ा हमला किया है। नक्सलियों ने महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के भामरागढ़ इलाके में सी-60 कोबरा कमांडो की टीम पर हमला कर दिया। पुलिस टीम को निशाना बना कर किए गए विस्फोट में 1 पुलिसकर्मी शहीद हो गया और 12 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। नक्सलियों द्वारा किए गए इस विस्फोट में घायल पुलिसकर्मियों को भामरगढ़ ले जाया गया है।

भामरागढ़ तालुका के कोपर्सी के जंगलों में फायरिंग हुई है। जख्मी पुलिसकर्मियों को हेलीकॉप्टर की मदद से रायपुर के अस्पताल में ले जाया गया। इस इलाके में कॉम्बिंग ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा कि ये मुठभेड़ उस वक्त हुई जब सीआरपीएफ और डीएफ के जवान कॉम्बिंग करने जंगलों में गए थे। उसी वक्त पहले से घात लगाए नक्सलियों ने उन पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जैसे ही सीआरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला, नक्सली जंगलों की आड़ लेकर फरार होने में कामयाब हो गए।

वहीं छत्तीसगढ़ में में सीआरपीएफ के जवानों और नक्सलियों में एक मुठभेड़ में दो जवान घायल हुए हैं। जवानों को इलाज के लिए रायपुर ले जाया गया है। आपको बता दें कि हाल ही में सुकमा हमले के बाद नक्सलियों और सुरक्षाबलों में टकराव की खबरें लगातार आ रही हैं।

Loading...