11वीं कक्षा की छात्रा को स्कूल की तीसरी मंजिल से फेंका, मौत, प्रिंसिपल फरार !

0
87

देवरिया, अभी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक नामी स्कूल में 7 साल के मासूम बच्चे प्रद्युम्न की ह्त्या का मामला अभी सुलझ भी नहीं पाया था कि यूपी के देवरिया से एक 15 साल की बच्ची की स्कूल में संदिग्ध हालत में हुई मौत ने हड़कंप मचा दिया है। सोमवार को देवरिया के नामी स्कूल मॉडर्न मॉन्टेसरी इंटर कॉलेज में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को किसी ने छत से धक्का दे कर गिरा दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

सोमवार को स्कूल की तीसरी मंजिल से 11वीं में पढ़ने वाली 15 साल की छात्रा सुबह करीब 11 बजे स्कूल की तीसरी मंजिल पर टॉयलेट के लिए गई थी। कुछ देर बाद उसे ग्राउंड फ्लोर पर लहूलुहान पाया गया। स्कूल प्रशासन के मुताबिक उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

लड़की के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि किसी ने उसे स्कूल की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आगे की जांच चल रही है। लड़की के पिता परमहंस चौहान का कहना है कि, अस्पताल ले जाने के दौरान मेरे बेटे ने उससे पूछा कि क्या हुआ था तो मेरी बेटी ने बताया कि उसे धक्का दिया गया था। लड़की के परिवार ने यह भी कहा कि इस घटना के बारे में उन्हें स्कूल मैनेजमेंट ने नहीं, बल्कि क्लास के विद्यार्थियों ने जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह घटना सुबह 11 बजे की है, जबकि उन्हें 3 बजे इसकी सूचना मिली।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजीव मल्होत्रा ने कहा कि हमने घटनास्थल से विस्तृत सबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम बुलाई है। स्कूल से कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल सका, क्योंकि यहां के सीसीटीवी कैमरे काम ही नहीं कर रहे हैं। 1988 में स्थापित यह स्कूल देवरिया का काफी नामी स्कूल है।

Loading...