योगीराज में UP बना बलात्कार प्रदेश : उरई में 2 साल की बच्ची से 3 लोगों ने किया रेप, हालत नाजुक !

0
1007

उरई, उत्तर प्रदेश में रामराज लाने की बात करने वालों की सरकार आते ही पूरे प्रदेश में रावण राज जैसा माहौल हो गया है,जिसमे रोजाना दर्जनों बलात्कार,हत्या और लूट की असंख्य घटनाएं हो रही हैं। वहीँ योगी सरकार प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने की जगह मंदिरों-मंदिरों माथा टेक कर सब कुछ सही होने की मन्नतें मांग रही है। हवस के भूखे इंसान शैतान बनकर मासूम बच्चियों के जिस्म से खेलते जा रहे हैं लेकिन ऐसे लोगों को कैसी सजा दी जाये अब इस पर सख्त कदम उठाने की जरूरत आ पड़ी है। शुक्रवार की रात यूपी के उरई जिले में गैंगरेप की ऐसी घटना सामने आई जिसने हर किसी की जुबान पर ताले लगा दिये। महज 2 साल की मासूम बच्ची जो ठीक से बोल भी नहीं पाती जिसे ये भी नहीं पता कि रेप का मतलब क्या होता है उसे 3 लोगों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। मासूम बच्ची की हालत अब इतनी खराब है कि बचने की उम्मीद बहुत कम समझ में आ रही है। डॉक्टर उसकी जान बचाने के लिए भरसक प्रयास में जुटे हैं।

बच्ची की माँ बोली – बिना पत्नी और बच्चों वाले मुख्यमंत्री योगी हमारी तकलीफ और कष्ट को कैसे समझेंगे !

उरई शहर में 2 साल की बच्ची के साथ 3 लोगों ने गैंगरेप किया। उरई के शांति नगर इलाके में रहने वाले एक मजदूर की 2 साल की बच्ची को पड़ोसी रवि नाम का लड़का टॉफी-बिस्कुट खिलाने की बात कहकर घर से ले गया था। शुक्रवार की शाम साढ़े सात बजे वह घर के बाहर खेल रही थी। रवि बच्ची को लेकर अपने दो साथियों के साथ एक निर्माणाधीन मकान में चला गया और शराब के नशे में मासूम के साथ गैंगरेप किया। देर रात मजदूर और उसके कुछ रिश्तेदार मोहल्ले वालों के साथ बच्ची को ढूंढने के लिए निकले लेकिन उसका कुछ भी पता ही नहीं चला। मजदूर पिता के घर से थोड़ी दूरी पर एक परचून की दुकान बनी थी जहां से ये पता चला कि मासूम बच्ची को एक लड़का लेकर आया था।

वो लड़का शराब के नशे में धुत था। लड़के ने बच्ची को खिलाने के लिए कुछ सामान लिया और चला गया। इधर मोहल्ले के कुछ लड़के रवि के घर तक पहुंच गये। उसे पीटने के बाद सच उगलवाया गया। रवि ने बताया कि उसके साथ दो और साथी थे उनका नाम अभी तक रवि ने नहीं बताया है। पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर बाकी दो लड़कों की तलाश शुरू कर दी है। अस्पताल में गैंगरेप पीड़ित मासूम बच्ची का इलाज कराया जा रहा है। मासूम बच्ची की हालत बहुत नाजुक बताई गई है।

Loading...