यूपी – रामराज में दम तोड़ती कानून व्यवस्था, चित्रकूट में 25 दिन में दर्ज 250 केश, 1महीने में टूटा पिछले 5 साल का रिकॉर्ड

0
138
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधारने के नाम पर बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की और यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई। कानून व्यवस्था सुधरने की बजाए पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। चित्रकूट मण्डल के 4 जिलों में ही पिछले 25 दिनों में 250 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं।

बांदा में तीन हत्याएं, हमीरपुर में एक हत्या पिछले दिनों देखने को मिली हैं। योगी सरकार के गठन के कुछ दिनों के अंदर ही चित्रकूट मंडल के चारों जनपदों (चित्रकूट, बांदा, हमीरपुर, महोबा) में बलात्कार के अब तक सात मामले दर्ज हो चुके हैं। इनमें बांदा में तीन महोबा में दो व चित्रकूट और हमीरपुर में बलात्कार की एक-एक घटनाओं ने पुलिस के एफआईआर रजिस्टर की शोभा बढ़ाई।

पुलिस आंकड़ों के मुताबिक मंडल में मध्य मार्च से अब तक करीब 250 आपराधिक केस दर्ज हुए हैं। इनमें सबसे ज्यादा बांदा में 105, हमीरपुर में 57, महोबा में 42 और करीब 55 मामले चित्रकूट में दर्ज हुए हैं। पिछले सालों की तुलना में यह आंकड़े ज्यादा हैं।

चित्रकूटधाम मंडल के डीआईजी ज्ञानेश्वर तिवारी का कहना है कि पुलिस सरकार की अपराध पर लगाम लगाने के लिए प्रयासरत है और मंडल के चारों जनपदों की पुलिस को कानून व्यवस्था से सम्बंधित कड़े दिशा निर्देश दिए गए हैं।

बीजेपी के रामराज के दावों की पोल चित्रकूट जिले ने ही खोलकर रख दी है। बाकी जिलों के रिकॉर्ड अभी आने बाकी हैं। जब एक महीने में ही ये हाल है तो 5 साल में क्या होगा।

Loading...