लाचार रामराज – इलाहाबाद में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेतकर हत्या

0
94
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था राम भरोसे चल रही है। जैसा की बीजेपी नेताओं और मीडिया द्वारा दावा किया जा रहा है उतर प्रदेश में अब रामराज आ गया है। मीडिया द्वारा उत्तर प्रदेश में स्थापित किये गए रामराज में कानून लाचार नजर आ रहा है। अपराधी मस्त हैं। बिना किसी खौफ के अपराधों को अंजाम दे रहे हैं।

संगमनगरी इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर बेरहमी से हत्या किए जाने की वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और लोग दहशत में हैं।

इलाहाबाद के नवाबगंज थाना इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है।

नवाबगंज में पति-पत्नी और दो बेटियों को चापड़ से काट डाला गया। नवाबगंज थाना क्षेत्र के सहाबपुर गांव मे सो रहे दंपती और उसकी दो बेटियों की रविवार रात चापड़ से काटकर हत्या कर दी गई।

सहाबपुर गांव निवासी 56 वर्षीय मक्खन लाल गुप्ता किराने की दुकान चलाते हैं। रविवार रात पत्नी मीरा देवी और दो बेटियो वंदना, रिकी के साथ सोए हुए थे। सुबह उनका शव खून से लतपथ मिला।

रविवार को मक्खन लाल और उनके परिवार का झगड़ा पड़ोसियों से हुआ था। इस मामूली विवाद के बाद सोमवार सुबह मक्खन लाल, उनकी पत्नी और दो बेटियों का शव घर से बरामद हुआ। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Loading...