मोदीराज में देश की राजधानी महफूज नही,दिल्ली में 4 लड़कों ने सरेआम किया मंत्री स्मृति ईरानी का पीछा !

0
187

दिल्ली, देश की राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की हालत पहले से ही ख़राब थी क्योंकि रोजाना बलात्कार और चैन स्नैच की होती घटनाओं ने पूरी दिल्ली को दहला रखा है,वहीँ आज दिल्ली में मोदी सरकार की कदावर मंत्री स्मृति ईरानी को भी बेख़ौफ़ मनचलों से रूबरू होना पड़ा।

हालाँकि इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल लगातार PM मोदी से गुहार लगते रहे हैं कि केंद्र सरकार के नियंत्रण में रहते हुए भी दिल्ली पुलिस सही से काम नही कर पा रही है तथा दिल्ली पुलिस को राज्य सरकार के नियंत्रण में देने के लिए कई बार मीडिया में भी आये। वहीँ केंद्र सरकार का कहना था कि दिल्ली में अति विशिष्ट लोगों के रहने और देश की राजधानी होने के कारण हम दिल्ली पुलिस को राज्य सरकार से सम्बंधित नही कर सकते हैं।

आज कुछ मनचलों ने मोदी सरकार की कदावर मंत्री स्मृति ईरानी का पीछा किया,स्मृति ईरानी दिल्ली एयरपोर्ट से अपने आवास को लौट रही थी इसी दौरान उन्होंने नोटिस किया की एक गाडी लगातार उनका पीछा कर रही थी। इस पर स्मृति ईरानी ने तत्काल 100 नंबर डायल कर दिया और पुलिस ने मौके पर पहुँच कर उन मनचलों को पकड़ लिया। सूत्रों के अनुसार उस गाडी में 4 लड़के थे और वह सब एक ही मेडिकल कॉलेज के छात्र हैं,पुलिस ने उन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है तथा इसके साथ ही उनका मेडिकल भी कराया जा रहा हैं।