भाजपा से टिकट लेना हो तो 5 करोड़ लाइए और टिकट ले जाइये, देखें कहां बिक रहा है टिकट !

0
1297

लखनऊ, लखीमपुर खीरी जिले में भाजपा के जिला अध्यक्ष का पैसे लेकर टिकट देने का मामला सामने आया है। दरअसल भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष बंशीधर राज ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद से कई लोग इस पद के लिए टिकट की दावेदारी कर रहे हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष शरद बाजपेई पर पांच करोड़ की घूस लेने का आरोप लगा है जिससे पार्टी में हड़कंप मच गया है। यह आरोप वरिष्ठ भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य अनूप शुक्ल ने गुरुवार को लगाया है जिनका कहना है कि उनसे भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा है कि पांच करोड़ खर्च करने की क्षमता हो तो बताओ, अन्यथा चुनाव को भूल जाओ।

भाजपा के ही जिला पंचायत सदस्य एवं वरिष्ठ नेता अनूप शुक्ला ने एक बयान देकर भाजपा में हड़कंप मचा दिया है। उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष शरद बाजपेई पर आरोप लगाया कि जब वह चुनाव के टिकट को लेकर मिले तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि चुनाव में पांच करोड़ खर्च करने की क्षमता है ? यदि इतना खर्च कर सकते हो तो चुनाव लड़ सकते हो अन्यथा नहीं। इस पर उन्होंंने कहा कि वह इतनी बड़ी राशि खर्च नहीं कर सकते।

अनूप शुक्ला ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए नीति पर नीति बना रहे हैं ऐसे में पार्टी जिलाध्यक्ष का भ्रष्टाचार नहीं चलने वाला। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान करती है।

अनूप शुक्ला ने आरोप लगाया कि दलबदलुओं को टिकट देने की साजिश रची जा रही है। जो लोग सपा से आए हैं और वह आज भी सपा की मानसिकता रखते हैं, ऐसे लोगों को टिकट देना अपने पांव पर ही कुल्हाड़ी मारने के बराबर है। उन्होंने कहा कि दलबदलुओं के आगे पार्टी की उपेक्षा करने के विपरीत परिणाम हो सकते हैं।

Loading...