जंगलराज – यूपी सीएम के आवास से 500 मीटर दूर डॉ कफील के भाई को बदमाशों ने मारी गोली !

0
3

गोरखपुर, 2017 में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद से उत्तर प्रदेश की सत्ता का गढ़ माने जाने वाले गोरखपुर में इन दिनों अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर हैं। जिसकी गवाही गोरखपुर में हुआ गोलीकांड बयान कर रहा है। बदमाशों ने योगी आदित्यनाथ के आवास (गोरखनाथ मंदिर) से मात्र 500 मीटर दूर बीआरडी अस्पताल में मासूम बच्चों को मौत से बचाने के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था करने वाले डॉ कफील खान के भाई को बदमाशों ने रविवार गोली मार दी।

रविवार रात स्कूटी सवार बदमाशों ने डॉक्टर कफील खान के भाई को गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। कफील ने इस वारदात के बाद ट्वीट कर कहा ”अल्लाह रहम करे। मैं झुकने वाला नहीं हूं।”

पुलिस के अनुसार रविवार की रात करीब 11 बजे कुछ मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने हुमायूंपुर उत्तरी क्षेत्र में जेपी हॉस्पिटल के पास खान के भाई काशिफ (34) को गोलियां मारी जो उनकी बांह, गर्दन और ठुड्डी पर लगी। उनका ऑपरेशन किया गया है। उनकी हालत स्थिर है।

इस मामले पर डॉ कफील ने कहा ”सबसे पहले, मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मेरे भाई काशिफ को मारी गयी गोलियां बाहर निकाल ली गयी हैं और उनका ऑपरेशन कामयाब रहा। वह इस वक्त आईसीयू में हैं। उन्हें तीन गोलियां मारी गयी थीं। किसने मारीं, यह हम नहीं जानते। लेकिन यह उस गोरखनाथ मंदिर से 500 मीटर की दूरी पर हुआ, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोते थे। उन्होंने कहा कि स्कूटी पर सवार दो हमलावरों ने उनके भाई को गोलियां मारीं और भाग गये। प्रदेश की कानून-व्यवस्था का यह हाल है।

पहली बारिश में ही ध्वस्त हुआ मोदी जी का एक्सप्रेसवे, 13 दिन पहले किया था उद्घाटन !

Loading...