यूपी में राक्षसराज – 6 साल की मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या, शव की हालत देख आखें फट जाएंगी !

0
332
Loading...

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश इन दिनों अपराध प्रदेश बन गया है मगर मीडिया यूपी सीएम के गुणगान करने में मस्त है। आए दिन यूपी में हो रही आपराधिक घटनाओं ने यूपी को अपराध के मामले में अव्वल नंबर पर पहुंच गया है। मगर प्रदेश सरकार आंख कान बंद किए बैठी है। यूपी में पिछले 5 महीनों में महिलाओं और लड़कियों के साथ होने वाले अपराधों में करीब 50% की बढ़ोत्तरी हो गई है। इन अपराधों में बलात्कार और ह्त्या जैसी जघन्य अपराध शामिल हैं। अभी कुछ दिन पहले बलिया में एक 17 वर्षीय लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई लड़की ने छेड़छाड़ का विरोध किया था। मैनपुरी से खबर आ रही है कि 6 साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद ह्त्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार, स्कूल से लौटते वक्त 6 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया गया। जिसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। हैरानी की बात यह है कि पुलिस लाइन से कुछ दूर झाड़ियों में उसका शव पड़ा मिला। शव के पास उसका बस्ता पड़ा था। तस्वीरें इतनी दर्दनाक थी, जिन्हें देखकर हर किसी शख्स का कलेजा कांप गया। परिजनों का कहना है कि हत्यारे ने रेप के बाद बच्ची की हत्या की है।

मैनपुरी कोतवाली थाना क्षेत्र के नगला कीरत की रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची डॉक्टर अम्बेडकर पब्लिक स्कूल में कक्षा एक की छात्रा थी। गुरुवार को मासूम स्कूल से लौटते समय अचानक गायब हो गई। जिसके बाद बच्ची के माता-पिता और परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चल सका। वहीं बच्ची के गायब होने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी उसको तलाश किया, लेकिन रातभर बच्ची का कोई अता पता नहीं चला।

अगले दिन शुक्रवार शाम को मासूम बच्ची का शव पुलिस लाइन में बने आवास के 20 मीटर दूर झाड़ियों में क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला। उसका थरमस, बस्ता और चप्पल शव के पास पड़े थे। हत्यारे ने उसकी बेरहमी से हत्या की। उसके चेहरे पर खून जम गया था। परिजनों की माने तो हत्यारे ने रेप के बाद मासूम बच्ची की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस अधीक्षक राजेश एस. ने बताया कि घटना सूचना मिलते ही फॉरेंसिक व पुलिस टीम ने घटनास्थल पर छानबीन की है। सभी तथ्यों की जानकारी जुटाई जा रही है। उसके साथ दुष्कर्म हुआ या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं की जा सकती। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इसका पता चल सकेगा। पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद कई सवाल भी उठ रहे हैं। इसकी वजह है कि बच्ची का शव पुलिस लाइन के अंदर झाड़ियों में मिलना। आसपास घर भी बने हुए हैं, लेकिन फिर भी किसी ने बच्ची को नहीं देखा। शव को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हत्यारे ने उसकी बेरहमी से हत्या की थी। क्या किसी ने बच्ची की चीखें भी नहीं सुनी ? या फिर हत्या के बाद बच्ची के शव को पुलिस लाइन में फेंका गया।

Loading...