एक के बाद एक लूट की वारदात से थर्राया आगरा, सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर लाखों लूटे !

0
226

आगरा, “योगी सरकार का चमत्कार उत्तर प्रदेश में हत्या, लूट और बलात्कार से मचा हाहाकार” जी हाँ पिछले तीन महीने के योगी आदित्यनाथ के शासन में अपराधियों ने उत्तर प्रदेश को अपराध प्रदेश बना कर रख दिया है। अपराधियों के अपराध में निरंतर बढ़ोत्तरी होती जा रही है। ऐसे में उत्तर प्रदेश की जनता का ऊपर वाला ही रखवाला है।

बदमाशों के आतंक का ताजा मामला आगरा का है जहाँ बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर लाखों रूपये की लूट को अंजाम दिया है। सिकंदरा के कैलाश गांव में कैलाश पुल पर मंगलवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे बाइकर्स गैंग सादाबाद (हाथरस) के गांव गढ़ी ख्याली निवासी चांदी कारीगर पद्म सिंह (31) को गोली मारकर आठ किलो चांदी से भरा बैग लूटकर ले गए।

पद्म सिंह आगरा के किनारी बाजार के ऋषभ ज्वेलर्स से चांदी लेकर बाइक से घर जा रहा था। गोली उसके हाथ में लगी है। उसे दिल्ली रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह सर्राफाओं से ऑर्डर पर चांदी लेकर घुंघरू बनाकर देता है।

ऋषभ ज्वेलर्स के मालिक गुड्डू से आठ किलो चांदी लेकर उसने पिट्ठू बैग में रखी। बैग को पीठ पर लगाया। बाइक से घर जा रहा था। जैसे ही यमुना पुल पर चढ़ा वैसे ही नीले रंग की तीन अपाचे बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने उसे रोकने की कोशिश की। वह नहीं रुका। इस पर एक बदमाश ने गोली मार दी। वह थोड़ी दूर और भागा लेकिन इसके बाद उसे रोककर बदमाशों ने लूट लिया।

बदमाश बलदेव की ओर भाग गए। राहगीरों ने फोन से पुलिस को सूचना दी। सिकंदरा थाना की पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे, एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह और एएसपी श्लोक कुमार भी मौके पर पहुंचे। बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

कैलाश पुल आगरा के सिकंदरा और मथुरा के बलदेव थाना की सीमा पर है। घटना को लेकर दोनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। एक-दूसरे पर घटना को टालने की कोशिश में लगी रही। सिकंदरा पुलिस ने कहा कि घटना बलदेव क्षेत्र में हुई है। बलदेव पुलिस ने फोन से कह दिया कि मामला सिकंदरा का है, वह मौके पर भी नहीं आई।

Loading...