100 दिन में UP बना BP(बलात्कार प्रदेश) – बलिया में 8 साल की मासूम बच्ची से युवक ने किया बलात्कार

0
164
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं दिननप्रतिदिन बढती ही जा रही हैं। लोगों के दिमाग से कानून और सजा का डर नहीं रह गया है। चाहे घर हो या बाहर महिलाएं और बच्चियां कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं रह गई है।

जानकारी के मुताबिक बलिया जिले के रेवती इलाके में आठ साल की एक बच्ची के साथ उसके करीबी रिश्तेदार द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बच्ची की मां ने सोमवार को इस मामले में संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

बालिका की मां ने बताया कि वह किसी काम से रामगढ़ गयी थी। करीबी 11 बजे उसके नंदोई का लड़का उसके घर आया तथा घर में अकेली मौजूद उसकी 8 वर्षीय पुत्री से दुष्कर्म किया। उसके वापस लौटने पर उसकी पुत्री खून से लथपथ बेहोशी की हालत में अपने घर में पड़ी मिली। करीब एक घंटा पश्चात होश आने पर लड़की ने आप बीती सुनाई।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि रेवती गांव में रविवार शाम आठ साल की बच्ची के साथ उसके फुफेरे भाई बुधन (22) ने कथित तौर पर बलात्कार किया।

इस मामले में बच्ची की मां ने सोमवार को रेवती पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है तथा आरोपी भाई को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।