छात्रसंघ चुनाव में बुरी तरह हारने पर ABVP के गुंडों ने BJP विधायक के समर्थको को जमकर पीटा !

0
57

हरिद्वार, गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय में हुए छात्रसंघ चुनाव में ABVP को करारी हार का सामना करना पड़ा है जिसके चलते ABVP कार्यकर्ता बुरी तरह बौखला गए हैं। प्रदेश में भाजपा सरकार होने के बावजूद छात्रसंघ चुनाव में करारी हार से ABVP के छात्रों का गुस्सा भाजपा विधायक पर फूटा।

छात्रसंघ चुनाव में करारी हार से सदमें में आई ABVP ने हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद के आश्रम पर जमकर उत्पात मचाया। छात्रों ने विधायक का पुतला फूंका और आश्रम में तोड़फोड़ भी की। दर्जनों ABVP कार्यकर्ता अचानक हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद के आश्रम पहुंचकर नारेबाजी और तोड़फोड़ करने लगे।

ABVP कार्यकर्ताओं का आरोप है कि विधायक ने छात्रसंघ चुनावों के दौरान में अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन दिया था, जिसके कारण एबीवीपी की हार हुई है।

आश्रम में हंगामे के दौरान विधायक समर्थकों और ABVP के वर्करों के बीच जमकर हाथापाई हुई जिसमें आश्रम के दो ब्रह्मचारी चोटिल हो गए। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए आश्रम में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

इस मामले पर विधायक का कहना है कि छात्रों को शालीनता से अपनी बात रखनी चाहिए थी। अपनी बात कहने के लिए तोड़फोड़ और हाथापाई कर गुंडागर्दी दिखाना गलत बात है।

वहीं इस मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मोहित का कहना है की विधायक यतीश्वरानंद के कारण कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव में विद्यार्थी परिषद प्रत्याशी की हार हुई है। उन्होंने लगातार निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन देने के कारण एबीवीपी जीत नहीं पाई।

BJP सरकार भ्रष्टाचारियों के साथ, खाओ लेकिन उस तरह जैसे दाल में नमक खाया जाता है – केशव मौर्या !

Loading...