शोक में डूबा बॉलीवुड: बेहतरीन एक्टर और टीवी के जाने-माने चेहरे “नरेंद्र झा” का निधन हुआ ! देखें तस्वीरें

0
0

मुंबई : बॉलीवुड ने एक और बेहतरीन एक्टर आज खो दिया है। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे नरेंद्र झा का आज सुबह 5 बजे हार्ट अटैक से निधन हो गया। 55 वर्षीय नरेंद्र अपने वाड़ा स्थित फार्महाउस में परिवार के साथ प्राइवेट टाइम स्पेंड कर रहे थे।

नरेंद्र ने 1992 में अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था। अच्छी हाइट-पर्सनैलिटी के चलते उन्हें बहुत से मॉडलिंग ऑफर मिले। जल्द ही नरेंद्र ऐड की दुनिया में जाना-माना नाम बन गए। साथी ही उन्होंने 20 टीवी सीरियल में भी काम किया।

नरेंद्र की पहली फिल्म 2002 में आई। इस फिल्म का नाम था Funtoosh , साल 2003 में आई फिल्म ‘नेता जी सुभाषचंद्र बोस’ में नरेंद्र ने हबीब-उर-रहमान का किरदार निभाया था। इसके अलावा नरेंद्र विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘हैदर’ में मुंबई डॉन का किरदार निभा फेमस हुए थे।

नरेंद्र ने सनी देओल की फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ में भी काम किया था। नरेंद्र के करियर में ‘हमारी अधूरी कहानी’, मोहनजोदारो’, ‘फोर्स 2’ और ‘काबिल’ जैसी फिल्मों का नाम शामिल है। हालांकि नरेंद्र के नाम कुछ ही हिट फिल्में रहीं।

नरेंद्र आखिरी बार साल 2017 में फिल्म ‘रईस’ में दिखाई दिए थे। टीवी सीरियल की बात करें तो नरेंद्र ने ‘एक घर बनाऊंगा’, ‘क्योंकि सास भी बहू थी’, ‘बेगूसराय’ और ‘आम्रपाली’ जैसे हिट सीरियल में काम किया। नरेंद्र ने साल 2015 में पूर्व सेंसर बोर्ड सीईओ पंकजा ठाकुर से शादी की थी।

 

Loading...