रामराज में शर्मसार होता UP : 14 लड़कों ने सरेआम 2 लड़कियों से की छेड़छाड़, वीडियो किया वायरल !

0
723

रामपुर : यूपी में अपराधियों के साथ बलात्कारियों और मनचलों के हौंसले भी योगी सरकार में आजकल इतने बुलंद हो चुके हैं कि इस बात का अंदाजा आपको इस वीडियों से लग जायेगा,जिसमें 2 लड़कियों को 14 लड़कों ने सरेआम छेड़खानी करते हुये गोद में उठा लिया और वीड़ियों भी बनाया । आपको याद होगा कि योगी सरकार के शुरूआती 3-4 दिन में पुलिस ने मीड़िया की मदद से गलत तरीके से एंटी रोमियो अभियान चलाया था,जिसमें 1 भी व्यक्ति छेड़खानी करने वाला नहीं पकड़ा गया । जिनको भी एंटी रोमियो स्कवैड़ ने पकड़ा वो सभी या तो अपनी प्रेमिका के साथ घूम रहे थे या ग्रूप में पिकनिक मनाने किसी पार्क में गये थे । वहीं उत्तर प्रदेश में सिरफिरे बदमाशों को ‘एंटी रोमियो स्कवैड़’ की मुहीम से सबक सीखाने की जगह योगी सरकार भी शुरूआती दिखावे और पब्लिसिटी के बाद शान्त हो गयी थी। जिसके कारण प्रदेश में छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रामपुर में दो लड़कियों को सरेआम मनचलों का एक ग्रुप छेड़ रहा है।

इस बार दो नहीं, तीन नहीं बल्कि 12 से 14 बेखोफ मनचलों ने दो लड़कियों के साथ शर्मनाक हरकत की है। एएनआई की खबर के मुताबिक कानून की धज्जियां उड़ाने वाले इन मनचलों ने दोनों लड़कियों का रास्ता रोका और उन्हें परेशान करने लगे। इतना ही नहीं इस पूरी घटना की आरोपियों ने वीडियो भी बनाई।

चौंका देने वाली बात है कि उनका इससे मन नहीं भरा और बनाई हुई वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि वे लड़कियों को छेड़ने के अलावा उन्हें गंदी-गंदी गालियां देते हुए चीख-चीख कर हंस रहे हैं। लोगों का कहना है कि अपराधों से भरे प्रदेश के रामराज्य को देखकर अब लोगों को 5 साल सिर्फ भगवान राम का ही आसरा है।

Loading...