विधानसभा चुनाव 2017 के लिए अखिलेश का प्लान तैयार, कैसे करेंगे प्रचार, देखें ये खबर

0
28
Loading...

लखनऊ, 13 जनवरी को समाजवादी पार्टी के सिंबल और पार्टी पे किसका हक होगा इसका फैसला होना है जिसके 4 दिन बाद पहले चरण के चुनाव का नोटिफिकेशन आ जायेगा। पहले चरण के नामांकन में महज कुछ ही दिन बचे हैं। जहाँ बसपा अपने 401 प्रत्याशी घोषित करके चुनावी तैयारियों में पूरी तरह से जुट गयी है वहीं समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों पर संशय बरकरार है।

समाजवादी पार्टी में अखिलेश खेमे और मुलायम खेमे के बीच अब सुलह के कोई आसार नहीं दिख रहे है ऐसे में चुनाव में बढ़त बनाने के लिए अखिलेश यादव अलग राह पकड़ते दिख रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार साइकिल सिंबल मिले या न मिले अखिलेश यादव का चुनाव प्रचार कार्यक्रम एकदम तैयार है और वे बस 13 जनवरी को आने वाले चुनाव आयोग के फैसले का इन्तजार कर रहे हैं। इसके बाद चाहे उन्हें बागी ही क्यों न कहा जाए वे अपने चुनाव प्रचार में जुट जाएंगे।

अखिलेश के करीबी नेताओं के अनुसार, “चुनाव चिन्ह साइकिल हो या मोटरसाइकिल, चुनाव प्रचार का खाका एकदम तैयार है और वे अकेले ही इसके लिए निकल पड़ेंगे।”

सूत्रों के मुताबिक अखिलेश ने खुद ही टीवी, अखबार और मैगजीन में चुनावी विज्ञापनों का खाका तैयार किया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के लिए अखिलेश ने विशेष कैंपेन तैयार किया है।

सूत्रों के अनुसार अगर सिंबल बदलता है तो अखिलेश के चुनाव प्रचार रथ में मामूली परिवर्तन कर दिया जाएगा। इसके अलावा अगर कांग्रेस से गठबंधन नहीं होता है तो 403 विधानसभा क्षेत्रों में टूर का भी प्लान है। हालांकि अखिलेश मुलायम से आखरी जवाब का इन्तजार भी कर रहे हैं जिसमें उन्होंने उनसे तीन महीने का वक्त मांगा है।

Loading...