अखिलेश ने किया ऐलान, गुजरात में चुनाव लड़ेगी सपा, देखें कितनी सीटों पर लड़ेगी सपा !

0
127

मेरठ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज रविवार को मेरठ जिले के दौरे पर थे यहां वो एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। कार्यक्रम में शामिल होने से पहले अखिलेश याव ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

गुजरात में चुनाव लड़ने के बारे में पूंछे जाने पर पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, उनकी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव में 5 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

मुलायम सिंह यादव के बारे में पूंछे जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि, नेताजी हमारी पार्टी के सबसे बड़े चेहरा हैं। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, हम चाहते है कि गुजरात में सेक्युलर मोर्चा जीते। अगर उन्हें भी कोई गुजरात में बुलाएगा तो जरूर जाएंगे, इसके अलावा अपने प्रत्याशियों के लिए तो जाएंगे ही।

अखिलेश यादव के गुजरात में चुनाव लड़ने की घोषणा करने से गुजरात में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं का मनोबल बढ़ेगा। हालांकि गुजरात समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा गठबंधन में 18 सीटों की मांग की जा रही थी।

2016 के निकाय चुनाव में गुजरात के खेड़ा जिले के कथलाल नगर निगम की 24 में से 23 सीटों पर समाजवादी पार्टी ने कब्जा किया था। तब से ही समाजवादी पार्टी के नेताओं ने गुजरात के विधानसभा चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी थी। खेड़ा जिले में समाजवादी पार्टी काफी मजबूत स्थिति में है जिसके चलते यहां वो ज्यादा से ज्यादा प्रत्याशी लड़ाना चाहेगी।

मोदी के गढ़ गुजरात में समाजवादी पार्टी ने किया भाजपा का सूपड़ा साफ निकाय चुनाव में 24 में से 23 सीटें जीती

Loading...