सहारनपुर में BJP सांसद की गुंडई पर किसकी हिम्मत है कि योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगाकर खबर चला दें

0
29
Loading...

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की सरकार पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने सहारनपुर में हई घटना पर योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि बीजेपी के सांसद और विधायक पुलिस थाने में पुलिस वालो से अभद्रता कर रहे हैं, यही नहीं जो मीडिया के कैमरे में कैद हुआ उसे इन लोगों ने तोड़ दिया। ऐसे में अब योगी सरकार के लिए यह बड़ी परीक्षा है कि क्या वह अपने ही सांसदों और विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करती है या नहीं।

उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन का मनोबल गिराया जा रहा है, आपने लोगों को समझाया नहीं बल्कि बहकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह आरोप तो हमपर लगता था कि सपा गुंडों की पार्टी है, हमें भी कहा गया, क्योंकि गुंडे अगर हमारी पार्टी में हैं तो हम गुंडों का नेतृत्व कर रहे हैं, टीवी वालों ने मेरी तस्वीर लगाकर तमाम घटनाओं को दिखाया था। कितनों की हिम्मत है कि योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगाकर खबर चला दें, बदायूं की घटना पर भी आप लोगो ने मेरी तस्वीर को लगाकर खबरें दिखाई।

सड़क बनाने, बिजली पहुंचाने से यह लोग नहीं जीत सकते हैं, ये सांसद विधायक जानते हैं कि बहकाकर ये लोग सत्ता में आ सकते हैं। सहारनपुर में सरकार की परीक्षा है कि अपने विधायकों, सांसदों के खिलाफ कितनी कार्रवाई करती है। लोकतंत्र की भयावह तस्वीर दिखाई जा रही है।

भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बाबा साहब की जयंती मनाने से उनका सपना पूरा नहीं हो सकता है। अब आप सत्ता में हैं आप उनके सपनों को पूरा करने के लिए कदम उठाएं। लेकिन यह सरकार दूसरे तरह की सरकार है, यह किसी की परवाह नहीं करती है। लोकतंत्र की जो तस्वीर दिखाई जा रही है वह खतरनाक तस्वीर है। उन्होंने कहा कि मेरे पास झांसी से भी कई लोग आए उन्होंने कहा कि हमारे पास लाइसेंस हैं फिर भी हमारे लाइसेंस को रीन्यू नहीं किया जा रहा है। आपने लोगों से कहा कुछ और था लेकिन सत्ता में आप कर क्या रहे हैं, यह लोग देख रहे है।

Loading...