मुलायम सिंह ने कर दी अखिलेश से सबसे बड़ी मांग, अब क्या करेंगे अखिलेश, देखें क्या कहा मुलायम ने

0
60
Loading...

लखनऊ, शिवपाल यादव और अपर्णा यादव के बाद अब खुद मुलायम सिंह यादव ने भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से बड़ी मांग करते हुए कहा कि अखिलेश को अपना वादा निभाते हुए पार्टी अध्यक्ष का पद छोड़ देना चाहिए। समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पूर्व पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तीन महीने में पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ने के अपने वादे को नहीं निभाया है। उन्हें पार्टी अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देना चाहिए।

एक निजी कार्यक्रम में आगरा पहुंचे मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अखिलेश ने मुझसे पार्टी अध्यक्ष का पद तीन महीने बाद लौटाने के वादे के साथ लिया था, लेकिन अब वह अपना वादा नहीं निभा रहे हैं। मुलायम सिंह ने कहा कि उन्हें किसी पद का लोभ नहीं है, लेकिन यह सवाल पूछा जाना चाहिए कि वे अपना वादा क्यों नहीं निभा रहे हैं।

हालांकि 2019 के चुनावों में सपा का नेतृत्व कौन करेगा के सवाल पर मुलायम ने टिप्पणी से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि इस बारे में मीडिया को समय आने पर बता दिया जाएगा। वहीं मुलायम ने अपने छोटे भाई शिवपाल यादव द्वारा सेक्युलर मोर्चे के गठन के बारे में जानकारी होने से भी इनकार किया।

Loading...