कार में जलाकर व्यापारी दिनदहाड़े लूटे जा रहे हैं, सरकार योजनाओं से छेड़खानी करने में व्यस्त है – अखिलेश यादव

0
340
Loading...

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, भाजपा सरकार सपा सरकार के विकास कार्यों से जबरन छेड़छाड़ कर रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि, प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। कार में जलाकर व्यापारी दिनदहाड़े लूटे जा रहे हैं, लेकिन प्रदेश की सरकार समाजवादी योजनाओं से छेड़छाड़ में व्यस्त है। उन्होंने कहा, 2022 में सत्ता में आते ही समाजवादी सरकार विकास कार्यों को पटरी पर लाएगी।

समाजवादी पार्टी के चारों युवा संगठनों की बैठक को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, यूपी में भाजपा ने जनता को गुमराह कर धोखे से सरकार बनाई है। उन्होंने कई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि EVM पर सवाल उठ रहे हैं। आने वाले चुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग को लेकर व्यापक स्तर पर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

पार्टी मुख्यालय में समाजवादी युवजन सभा, छात्र सभा, लोहिया वाहिनी और यूथ ब्रिगेड को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी भले हार गई हो, लेकिन पार्टी को जनसमर्थन बहुत मिला है। उन्होंने किसान कर्जमाफी को धोखा करार देते हुए भाजपा को किसान विरोधी बताया।

अखिलेश यादव ने कहा कि, समाजवादी नौजवान सबसे ज्यादा राष्ट्र के लिए समर्पित हैं। पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को आगाह करते हुए कहा कि वह भाजपा और आरएसएस के झूठ एवं अफवाह से खुद सावधान रहें और जनता को जागरूक करें।

अखिलेश यादव ने युवाओं को अनुशासन में रहने की नसीहत देते हुए कहा कि अगर आप जनता को याद रखेंगे तो जनता भी आपको याद रखेगी। उन्होंने युवाओं को आह्वान करते हुए कहा, नौजवानों को संगठन को मजबूती देने के लिए सघन सदस्यता अभियान चलाना होगा। इसमें महिलाओं की भागीदारी भी सुनिश्चित की जाएगी।

वीडियो में देखें – यूपी में भयंकर गुंडाराज – गोरखपुर सर्राफा व्यापारी को कार में बांधकर जिन्दा फूंका

Loading...