अखिलेश ने मोदी पर बोला बड़ा हमला, PM मोदी की वजह से पूरे देश में लगी है आग, देखें और क्या कहा !

0
1857
Loading...

इटावा, यहां लायन सफारी में परिवार के साथ पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से पूरे देश मे आग लगी हुई है। अखिलेश यहीं नहीं रुके उन्होंने मंदसौर घटना को जोड़ते हुए कहा किसानों को गोलियों पर गोलियां मारी जा रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के समय किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही गई थी लेकिन आज तक किसी भी किसान का कर्जा माफ नहीं हो सका।

अखिलेश यादव इससे पहले भी अपने ट्विटर अकाउंट से मध्यप्रदेश के किसानों के साथ हुई घटना को लेकर केंद्र पर निशाना साधा था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था ‘कृषि लागत के डेढ़ गुने मूल्य व क़र्ज़ माफ़ी के झूठे वायदे किसानों की जान ले रहे हैं। कृषि क्रांति की जगह ‘किसान क्रांति’ …!

इसके अतिरिक्त उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर भी ट्विटर के जरिये कटाक्ष किये थे। तब उन्होंने कहा था कि, “सवाल ये है कि यूपी के बस्ते गुजरात में कैसे बँट रहे हैं। स्टीकर से तस्वीर तो छिपायी जा रही है,लेकिन समाजवादी काम और रंग फिर भी दिख रहे हैं।”

Loading...