अच्छा हुआ मेरी शादी हो गई है नहीं तो योगी आदित्य नाथ मेरी शादी भी नहीं होने देते – अखिलेश यादव

0
167
Loading...

लखनऊ, विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार अखिलेश यादव आक्रामक नजर आये। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को सीएम हाउस के शुद्धिकरण समेत कई मुद्दों पर घेरा। इस दौरान उन्होंने कहा अच्छा हुआ मेरी शादी हो गई है नहीं तो योगी आदित्य नाथ मेरी शादी भी नहीं होने देते।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अच्छा हुआ मेरी शादी पहले ही हो गई थी, वर्ना योगी आदित्यनाथ मेरी शादी भी नहीं होने देते।

योगी सरकार द्वारा बनाई गई एंटी रोमियो स्क्वाड के द्वारा शोहदों को पकड़ने की जगह आम जनता को परेशान करने पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी सीएम  योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि, अच्छा हुआ मेरी शादी पहले ही हो गई थी, वर्ना योगी मेरी शादी भी नहीं होने देते।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव की लव मैरिज हुई है। शादी से पहले ही दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। अखिलेश यदव ने इसी बात को लेकर कहा कि जिस तरह से एंटी रोमियो स्क्वैड यूपी में प्यार करने वाले युवाओं पर डंडे बरसा रहा है उस हिसाब से तो उनकी शादी ही नहीं हो पाती।

अखिलेश यादव और डिंपल की पहली मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के घर पर हुई थी। अखिलेश मैसूर यूनिवर्सिटी से पर्यावरण विज्ञान में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। जिस वक्त उनकी मुलाकात डिंपल से हुई उस वक्त डिंपल की उम्र मात्र 17 साल थी और वह इंटर में पढ़ रही थीं। पहली मुलाकात में ही दोनों दोस्त बन गए। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। प्यार अभी परवान चढ़ ही रहा था कि अखिलेश आगे की पढ़ाई के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए। लेकिन सात समुंदर जाकर भी अखिलेश और डिंपल के प्यार में कोई कमी नहीं आई।

Loading...