सपा ने जारी किया अपने सर्वमान्य नेता ‘मुलायम सिंह’ का पोस्टर,अखिलेश विरोधियों की अफवाह फुस्स !

0
112
Loading...

 

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन के नाम पर अखिलेश विरोधी गुट के लोगों ने मीडिया के माध्यम से और सोशल मीडिया के माध्यम से समाजवादी पार्टी में आस्था रखने वालों को कुछ समय के लिए व्यथित कर दिया था, इसका कारण था कि लोगों में यह अफवाह फैलाई गयी कि सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन की होर्डिंग और पोस्टरों में मुलायम सिंह यादव जी की फोटो नहीं लगाई गई है। सोशल मीडिया में तो लोगों ने ये अफवाह भी फैलाई कि अखिलेश यादव ने होर्डिंग और पोस्टर से नेताजी का फोटो हटाने को कहा है और वे पहले की तरह से पार्टी के होर्डिंगों पर प्रमुखता से नजर नहीं आएंगे।

मगर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट (फेसबुक एवं ट्विटर) से राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर को शेयर करके अखिलेश विरोधी गुट के सारे मंसूबों पर पानी फेर दिया है। बता दें कि शेयर किये गए इस पोस्टर में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को पहले की ही तरह उच्च स्थान दिया गया है और इस पोस्टर में उनकी फोटो के साइज को भी काफी बड़ा रखा गया है। मतलब साफ है कि मुलायम सिंह यादव अपने बेटे की छाया और सपा का अनमोल चेहरा हमेशा बने रहेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, महासचिव डा. रामगोपाल यादव और मोहम्मद आजम खां से ऊपर मुलायम की तस्वीर चमकेगी।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से सपा के होर्डिंगों से मुलायम सिंह यादव का फोटो गायब करने की चर्चा चल रही थी। इसको लेकर नेता और कार्यकर्ता असमंजस में थे। बताया जा रहा था कि पांच अक्तूबर को आगरा के तारघर मैदान पर होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन के होर्डिंगों पर मुलायम सिंह यादव नहीं रहेंगे। मगर, ये सिर्फ अखिलेश विरोधी गुट की फैलाई हुई कोरी अफवाह निकली जबकि सच में ऐसा कुछ भी नहीं है।

अखिलेश ने कहा नेताजी हमारे आदर्श और नेता हैं और सदैव रहेंगे –

सपा ने अपने अधिकृत ट्विटर एकाउंट पर होर्डिंगों का प्रारूप अपलोड कर इसका पटाक्षेप कर दिया है, इसमें एक तरफ बड़ी तस्वीर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की होगी। दूसरी तरफ ऊपर की ओर मुलायम सिंह यादव की फोटो होगी। होर्डिंगों का यही प्रारूप राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए भी होगा।

अधिवेशन के लिए मीडिया प्रभारी बनाए गए अनिल रावत का कहना है कि होर्डिंगों का जो प्रारूप राज्य सम्मेलन के लिए तैयार किया गया है। वही राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए रहेगा। वह पूरे देश के समाजवादी कार्यकर्ताओं के आदर्श हैं। बता दें कि सपा का राज्य सम्मेलन 23 सितंबर को लखनऊ में होगा।

सपा एमएलसी सुनील सिंह “साजन” ने फिर से अपने पोस्टरों और होर्डिंग्स से मचाया धमाल !

Image may contain: 1 person, smiling, text and close-up

Image may contain: 2 people, people smiling, close-up and text

 

Loading...