चित्रकूट में भाजपा की हार पर अखिलेश का बड़ा बयान, भाजपा की हार गुजरात… देखें क्या कहा !

0
9

लखनऊ, उठता प्रदेश की सीमा से सटे चित्रकूट में भाजपा की हार पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया में लिखा कि, चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की हार, हवा के रूख को बता रही है। नोटबंदी और GST का सारा सच अब जनता को समझ आने लगा है। ये परिणाम जनता के मन में भाजपा के प्रति बढ़ते अविश्वास और विरोध का प्रतीक है। भाजपा की हार की हवा, अब गुजरात तक भी जाएगी।

बता दें कि, मध्यप्रदेश के सतना जिले की चित्रकूट विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी ने जीत दर्ज की है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा के शंकर दयाल त्रिपाठी को 14,133 मतों से पराजित किया।

चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव के लिए रविवार को मतों की गिनती के बाद आए नतीजे में कांग्रेस प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी को कुल 66,810 मत मिले, जबकि भाजपा प्रत्याशी शंकर दयाल त्रिपाठी को कुल 52,677 मत प्राप्त हुए। यहां कांग्रेस विधायक प्रेम सिंह के निधन के बाद उप-चुनाव कराया गया है। इस उपचुनाव में नौ निर्दलीयों सहित 12 उम्मीदवार मैदान में थे।

जो भाजपा, मोदी और योगी न कर पाए, अखिलेश ने कर दिखाया, आरएसएस गैंग में आया भूचाल !

Loading...