‘अंकल’ व ‘चाचा’ साथ हो न हों जनता साथ रहे: अखिलेश यादव

0
48

लखनऊ, यूपी के सीएम अखिलेश यादव सपा ने पारिवा‌रिक झगड़े, यूपी में दोबारा सपा की सरकार बनने व कांग्रेस से गठबंधन पर खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने चाचा शिवपाल सिंह यादव से व अंकल अमर सिंह से अपनी नाराजगी पर कहा कि चुनाव मे जनता का साथ रहना जरूरी है। चाचा व अंकल साथ रहें न रहें।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लखनऊ में ‘अमर उजाला संवाद’ में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से यूपी चुनाव में सपा का फायदा होगा। अभी जो लोग लाइन में लगे हुए हैं। वो एक बार फिर लाइन लगाएंगे और सपा की सरकार बनवाएंगे। केंद्र ने बिना तैयारी के नोटबंदी की। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि इससे ये फायदा हुआ कि अब लोग मेरे परिवार के विवाद पर बात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि कई बार तो मुझे लगता था कि मीडिया वाले मुझसे ज्यादा परिवार के झगड़े के बारे में अपडेट हैं।

अखिलेश यादव ने टिकट वितरण में अपनी भूमिका पर कहा कि उन्होंने अपनी पसंद नेताजी मुलायम सिंह यादव को बता दी है, वो जो कहेंगे वही होगा।

अखिलेश का कहना है कि जिस तरह अर्जुन को सिर्फ चिड़िया की आंख दिखाई देती थी, वैसे ही मैं अब यूपी चुनाव में जीत की तरफ देख रहा हूं। यूपी में एक बार फिर सपा सरकार बनेगी।

उन्होंने डिजिटल इंडिया पर केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि वो डिजिटल इंडिया की बात करते हैं, लेकिन कहीं भी मुझे ग्रामीण क्षेत्रों में ये वायर नहीं दिखाई देते हैं। लोगों को हमने लैपटॉप दिया है और अब स्मार्ट फोन भी हम ही देंगे।

नोट: ये खबर अमर उजाला वेबसाइट से ली गई है।

Loading...