अखिलेश यादव ने सरकारी बंगला खाली करने के बाद कुछ एैसा किया, जो करोड़ों लोगों के दिलों को छू गया !

0
29

लखनऊ : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व सीएम के तौर पर आवंटित हुए 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित अपने सरकारी बंगले को छोड़ दिया और इसके बाद उन्होंने अपने ख़ास अंदाज में एक ट्वीट कर अपने समर्थकों के लिए प्रतिक्रिया दी। अखिलेश यादव के इस ट्वीट को जिसने भी पढ़ा, पढ़ के यही कहा “वाह अखिलेश वाह” !
वहीँ एक यूजर सौरभ यादव ‘बलिहारा’ ने लिखा कि श्री अखिलेश जी आप देश के नेता हैं, आपके विचारों को,अद्भुत ज्ञान को,सोच को,विज़न को,उदारता को और सौमयता को हम अपन आदर्श मानते हैं। आप “चलते रहो-चलते रहो” हम आपके पीछे हैं, आपका यही पथ आपको किसानों,नौजवानों और महिलाओं की आवाज बनाकर दिल्ली तक लेकर जाएगा !

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा, कभी मैं धौलपुर, कभी मैसूर, न जाने कहां-कहां न गया…जब भी एक जगह से दूसरी जगह गया, कुछ नया पाया, कुछ नया सीखा… अब एक बार और सही… हमारे देश की संस्कृति भी तो यही कहती है… चलते रहो-चलते रहो……..

वहीं, उन्होंने सरकारी बंगला खाली करने के बाद पहली शाम जनेश्वर मिश्र पार्क में बिताई। देर शाम पार्क में पहुंचे अखिलेश ने बंगला खाली करने के सवाल पर कहा कि सरकारी चीज स्थायी नहीं होती। हम कोर्ट का सम्मान करते हैं, इसलिए सरकारी आवास छोड़ दिया। जब तक हमारा कोई इंतजाम नहीं हो जाता, हम वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रहेंगे।

जनेश्वर मिश्र पार्क आने पर कहा, मुझे कसरत करने की पुरानी आदत है। अब घर में जगह नहीं है तो यहां आना पड़ेगा। वैसे भी हर रोज किसी न किसी ऐसी जगह वॉक करूंगा जो सपा सरकार के कार्यकाल में बनी है। इससे मैं लोगों से मिल सकूंगा। मेरे आने से जनेश्वर मिश्र पार्क में भी सुविधाएं बढ़ेंगी।

 

Loading...