अमर सिंह हमेशा मेरे दोस्त थे और रहेंगे – शिवपाल सिंह यादव

0
23
Loading...

लखनऊ, राज्यसभा सदस्य अमर सिंंह को भले ही समाजवादी पार्टी से बाहर कर दिया गया है, लेकिन समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव तो अमर सिंह के मुरीद हैं। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावो के समय से ही समाजवादी पार्टी में विवाद शुरू हुआ था जो अभी तक चल ही रहा है।

अखिलेश यादव हमेशा से ही अमर सिंह पर इस विवाद के कारण होने का आरोप लगाते रहे है। मगर उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव पहले भी अमर सिंह के साथ थे और अब भी उनके साथ हैं। समाजवादी पार्टी में चुनाव के काफी पहले से ही सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

समाजवादी पार्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार अमर सिंह पर मुलायम और शिवपाल को भड़काने का आरोप लगाते रहे है। मगर मुलायम सिंह यादव हमेशा कहते रहे है कि ऐसा कुछ भी नहीं है।अब शिवपाल यादव ने भी अमर सिंह पर अपनी चुप्पी कहा कि अमर सिंह हमेशा मेरे दोस्त थे और रहेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी तो अब नई राजनैतिक पार्टी बनाने की कवायद जारी है।

उन्होंने कहा नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का आदेश मिलते ही इस कार्य को पूरा कर लिया जाएगा। शिवपाल सिंह यादव खुद कई बार नयी पार्टी बनाने की बात को कह चुके है। मगर अभी तक उन्होंने इसके लिए कोई भी बड़ी पहल की शुरुआत नहीं की है।