उत्तर प्रदेश एक रामराज्य – प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने भरे बाजार में अनिल यादव को मारी गोली !

0
425

प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश या ऊब कहे अपराध प्रदेश ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब यहाँ सैकड़ों वारदातें न हो। पिछले तीन महीने से उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनने की जगह अपराध प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है। हर दिन जिस रफ़्तार से यूपी में क्राइम बढ़ रहा है उस हिसाब से वो दिन दूर नहीं जब उत्तर प्रदेश देश में अपराध के मामले में टॉप स्टेट होगा।

प्रतिदिन बढ़ती आपराधिक मामलो में एक और मामला दर्ज हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिलें में बदमाशों ने अनिल यादव नाम के युवक को सरे बाजार गोली मार दी और फरार हो गए।

योगी सरकार में बेखौफ हो चुके बदमाशों ने युवक को भरे बाजार में गोली मारी। कंधई थाना क्षेत्र के किशुनगंज बाजार में दुकान के अंदर बैठे नगर पालिका कर्मचारी के बेटे को रविवार की रात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया, यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया।

कंधई थाना क्षेत्र के मधुपुर निवासी राममिलन यादव नगर पालिका में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। उनका बेटा अनिल यादव (25) नेवरा गांव के क्षेत्र पंचायत सदस्य दीपक चौहान की किशुनगंज बाजार में स्थित स्मिता साड़ी सेंटर पर काम करता है। अनिल रात आठ बजे दुकान में बैठा था। तभी एक बाइक से तीन हमलावर पहुंचे और दुकान के अंदर बैठे अनिल को गोली मारकर मदाफरपुर बाजार की ओर भाग निकले।

अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर बाजार में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर कंधई पुलिस मौके पर पहुंच गई। फौरन घायल अनिल को जिला अस्पताल भेजा गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया।

Loading...