योगी सरकार के खिलाफ भाजपा के दलित सांसदों में नाराजगी, 24 घंटे के अंदर दो सांसदों ने खोला मोर्चा !

0
1

 

इटावा : यूपी की योगी सरकार के खिलाफ एक के बाद एक भाजपा के 2 दलित सांसदों ने नाराजगी जताकर भाजपा में हलचल बढ़ा दी है। बता दें कि 24 घंटे के अंदर दो सांसदों ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर योगी सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई है। दरअसल, इटावा से बीजेपी सांसद अशोक दोहरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से दोषी अधिकारियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश देने की बात कही है। बता दें कि इससे पहले रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट से दलित सांसद छोटेलाल खरवार ने भी यूपी के मुख्यमंत्री योगी पर उन्हें अपमानित करने और डाँट कर आवास से भगाने का सीधा आरोप लगाते हुए पीएम मोदी को पत्र लिखा था।

इटावा से बीजेपी सांसद अशोक दोहरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र –

सांसद अशोक दोहरे ने पीएम मोदी से कहा – अनुसूचित जाति / जनजाति वर्ग के लोगों पर पूरे भारतवर्ष में विशेष रुप से उत्तर प्रदेश एंव अन्य राज्यों में प्रदेश सरकार व स्थानीय सरकार द्वारा इन वर्गो के लोगों को चुन-चुन के अत्याचार व झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है।

बीजेपी सांसद ने कहा – पुलिस निर्दोष लोगों को घरों से निकाल कर जातिसूचक शब्दों द्वारा मारपीट व अपमानित करते उनको गिरफ्तार कर रही है, जिससे भारत में उन वर्गों में रोष और असुरक्षा की भावना बढ़ती जा रही है।

अशोक दोहरे ने आगे लिखा – ‘मामले की गंभीरता को देखते हुए आपसे अनुरोध है कि आप इस बेहद गंभीर मामले में हस्तक्षेप करे और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाही के त्वरित निर्देश जारी करने की कृपा करें।

महाराज ठाकुर योगी ने भाजपा के दलित सांसद को, धक्के देकर आवास से भगाया वा बेइज्जत किया !

Loading...