योगी सरकार में पूरे UP के शराब ठेकों पर अराजक लोगों की सरेआम गुंडई और लूट, पुलिस बनी मूकदर्शक !

0
26
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद से लगातार अपराधों में इजाफा हुआ है,सरकार बनने के बाद से अब तक सैकड़ों हत्याएं और दर्जनों बलात्कार की घटनाएं सामने आ चुकी हैं जिसमे पुलिस अभी तक कोई भी ठोस कारवाही नही कर पायी है।

वहीं सुप्रीम कोर्ट के हाईवे से शराब की दुकाने हटाने के निर्देश के बाद से पूरे उत्तर प्रदेश में अराजक लोगों ने महिलाओं का सहारा लेकर प्रदेश के अधिकतर शराब ठेकों पर धावा बोला है तथा वहां लूट पाट के बाद शराब की दुकानों को आग के हवाले भी कर दिया गया है। कुछ जगहों पर कर्मचारियों से लूटपाट करने के बाद शराब दुकान में आग लगा दी गयी जिससे वहां काम करने वाले कर्मचारियों की जान पर भी आ गयी और जैसे तैसे वह आग से अपनी जान बचा पाए।

इन सभी घटनाओ में एक बात सामान दिखी वो यह था कि कई जगह पर पुलिस मौजूद होने के बाद भी लोगो ने जमकर उपद्रव किया और लूटपाट करने के बाद शराब दुकानों में आग लगा दी, पर पुलिस मूकदर्शक बनी देखती रही जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो पुलिस के आदेश पर ही ये सब हो रह हो।

वहीं शराब दुकान मालिकों का कहना है की इसमें हमारी क्या गलती है हमे क्यों मारा और लूटा जा रहा है, यह तो सरकार के दिए हुए ठेके हैं जिसका हमारे पास लाइसेंस भी है। क्या हम अपराधी है जो लोग हमारी जान के पीछे पड़े हुए है और पुलिस तो सिर्फ तमाशा देख रही है। हमे तो ऐसा प्रतीत हो रहा है की असल में गुंडाराज तो अब आया है उत्तर प्रदेश में।