बीजेपी का ISI के बाद ISIS से कनेक्शन, BJP नेता खुरासान मॉड्यूल को करता था कारतूस सप्लाई !

0
116

MP में ISI एजेंट BJP नेता ध्रुव सक्सेना के बाद,कानपुर में ISIS के खुरासान मॉड्यूल को कारतूस सप्लाई करने वाला राघवेंद्र सिंह चौहान भी निकला BJP नेता !

Loading...

लखनऊ : मध्य प्रदेश में हुए ट्रेन धमाके और लखनऊ में ISIS के खुरासान मॉड्यूल के आतंकियों के एनकाउंटर और गिरफ्तारी के मामले में अब यूपी एटीएस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, यूपी एटीएस ने KANPUR पुलिस की मदद से संदिग्ध आतंकियों को बड़ी मात्रा में कारतूस सप्लाई करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए राघवेंद्र सिंह चौहान का सम्बन्ध यूपी की सत्ता में काबिज BJP से हैं,तस्वीरों में राघवेंद्र सिंह चौहान गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ एक फोटो में है तो वहीँ दूसरी फोटो में वह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बीजेपी नेता श्रीकान्त शर्मा, रीता बहुगुणा जोशी, और BJP विधायक महेश त्रिवेदी के साथ ही लखनऊ BJP कार्यालय के पदाधिकारियों के साथ दिखाई पड़ रहा हैं।

राघवेंद्र सिंह चौहान नाम के इस व्यक्ति को कानपुर से गिरफ्तार किया गया है, इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि यह व्यक्ति कोई संदिग्ध नहीं बल्कि सेवा गन हाउस,मेस्टन रोड का मालिक है। वह कानपुर के काकादेव में गन हाउस चलाता है।

लखनऊ एनकाउंटर से सम्बंधित UP STF ने ISIS के संदिग्ध मो. अजहर और गौस मोहम्मद खान को पकड़ा है।

राघवेंद्र को बुधवार के दिन एटीएस ने गिरफ्तार किया. पूछताछ में सामने आया कि उसने 7 हजार से ज्यादा कारतूस शहर के अलग-अलग गन हाउसों से खरीदकर संदिग्ध आतंकियों को मोटी रकम लेकर सप्लाई किए हैं,सेवा गन हाउस के मालिक से अभी केवल एटीएस ने पूछताछ की है, एनआईए भी पूछताछ कर सकता है।

मार्च के पहले हफ्ते में मध्यप्रदेश में हुए रेल धमाके से जुड़े तथाकथित ISIS के खुरासान मॉड्यूल के आतंकी सैफुल्ला के एनकाउंटर के बाद लखनऊ के मकान में एटीएस को करीब 700 कारतूस और खोखे मिले थे, इतनी बड़ी मात्रा में कारतूस का मिलना चिंता का विषय था, जिसके बाद पुलिस ने कारतूस सप्लायर को खोजना शुरू कर दिया और राघवेंद्र तक पहुंच गए।

Loading...