सपा MLC सुनील यादव ‘साजन’ की जमानत मंजूर देर शाम हुए रिहा, आगजनी के मामले में गए थे जेल !

0
177
Loading...

 

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के युवा एमएलसी और टीम अखिलेश के विश्वासपात्र सिपाही सुनील सिंह यादव “साजन” को वर्ष 2010 में आगजनी के तीन फर्जी मामलों में आरोपी बनाया गया था,जिसके तहत वह उस मुकदमें में अंतरिम जमानत पर थे। इस दौरान अंतरिम जमानत के खारिज होने और तत्काल नयी जमानत के नामंजूर होने से सपा के विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन को 1 रात और 1 दिन जेल में गुजारनी पड़ी। हालाँकि गुरुवार को ही विशेष न्यायाधीश उमाशंकर शर्मा ने सपा एमएलसी सुनील यादव की जमानत अर्जी मंजूर कर ली। वहीँ गुरुवार देर शाम उनको जेल से रिहा कर दिया गया जिससे भारी संख्या में जुटे उनके समर्थकों में ख़ुशी दिखी और वह अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ अपने आवास पर पहुंचे।

बता दें कि बुधवार को उन्होंने निचली अदालत में स्वयं आत्मसमर्पण किया था। अदालत ने सुनील यादव साजन की अंतरिम जमानत खारिज कर दी थी। इसके बाद वह जेल भेज दिए गए थे। वहीँ इसके बाद सत्र अदालत में अंतरिम जमानत की अर्जी दाखिल की गई।

Image may contain: 4 people, people standingराजधानी के थाना आशियाना क्षेत्र में बस नंबर यू पी 33 टी2553 को कुछ लोगों ने आग लगा दी। वहीं थाना कृष्णा नगर व हजरतगंज में भी इस मामले की रिपोर्ट लिखी गई। मायावती जी की सरकार में सुनील यादव ‘साजन’ को इस मामले में आरोपी बनाया गया था।

सुनील यादव के जेल से लौटकर घर पहुँचने पर उनके समर्थकों ने उनको बधाई दी तथा सुनील यादव साजन ने भी अपने मित्रों का धन्यवाद दिया तथा इसके बाद सुनील यादव जी ने डॉक्टर राममनोहर लोहिया जी की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक लाइव वीडियो अपलोड किया,जिसकी यूजर्स ने जमकर तारीफ की।

Lohiya ji ki 50vi Punya tithi pe aap ke samaksh Live.

Posted by Sunil Singh Yadav on Thursday, October 12, 2017

Loading...