एक तरफ 50 से ज्यादा अमरनाथ यात्रियों की जान बचाने वाला सलीम है, दूसरी तरफ आग लगाने वाले ये नामर्द !

0
149

हिसार, भाजपा शासित हरयाणा में लगातार अराजकता बढ़ती ही जा रही है,अभी कुछ दिन पहले ही कुछ लोगों ने बल्लभगढ़ में जुनैद नाम के एक युवक की चाकुओं से हमला करके हत्या कर दी थी। वहीँ अमरनाथ हमले से गुस्साए बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रदर्शन करते-करते मस्जिद में खड़े एक मुस्लिम के पास पहुंचे और कहा कि जय श्री राम बोल, भारत माता की जय बोल ! लेकिन जब उसने बोलने से एतराज किया तो बजरंग दाल के कार्यकर्ताओं ने उस मुस्लिम युवक को सरेआम घसीटा, मारा-पीटा और खूब अपशब्द बोले।

घटना हरियाणा के हिसार की है, जहां अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में मंगलवार शाम बजरंग दल के कार्यकर्ता आतंकवाद का पुतला फूंकने GAYE थे। लाहोरिया चौक मस्जिद के सामने आतंकवाद का पुतला फूंकते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे। इस दौरान मस्जिद में सहारनपुर स्थित मिर्जापुर पोल निवासी मोहम्मद आसीन खड़े थे।

बताया जा रहा है कि इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मोहम्मद आसीन से भारत माता की जय और जय श्रीराम का नारा लगाने के लिए कहा। जब आसीन ने कहा कि आपके कहने पर हम नारा क्यों लगाएं तो उनकी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से बहस हो गई। इसी बीच एक युवक ने आसीन को थप्पड़ मार दिया। मामला जैसे ही मस्जिद में मौजूद अन्य लोगों तक पहुंचा तनाव की स्थिति बन गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। बताया गया कि मोहम्मद आसीन आम के व्यापारी हैं।

मोहम्मद आसीन सब्जीमंडी में कुछ व्यापारी साथियों के साथ आए थे। शाम को नमाज का वक्त होने पर मस्जिद गए थे। विवाद के बाद मस्जिद में बैठक हुई और दोषियों के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग की गई।इसके बाद से क्षेत्र में तनाव है। मस्जिद में पुलिस को तैनात कर दिया गया है। बाद में मुस्लिम कल्याण कमेटी के जिला प्रधान होशियार खां ने पुलिस को शिकायत दी है।

Loading...