योगी के रामराज में BJP विधायक की दबंगई और गुंडई, बैंक मैनेजर को पहले पीटा फिर किडनैप करवा लिया !

0
110

बरेली : यूपी में बीजेपी नेताओं के सिर सत्ता का नशा इस कदर चढ़ा हुआ है कि वो कानून तोड़ने से भी नहीं चूक रहे।वहीं बाराबंकी में भाजपा सांसद पुलिस कप्तान की खाल खिंचवाने की खुलेआम धमकी देती हैं तो कहीं सहारनपुर के भाजपा सांसद दू्ारा पुलिस कप्तान के घर पर सरेआम जानलेवा हमला करवा दिया जाता हैं । बरेली की नवाबगंज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार पर बैंक मैनजेर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित मैनेजर ने विधायक पर मारपीट करने और अपने साथियों की मदद से अगवा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

बैंक में घुसकर भाजपा विधायक की दबंगई और गुण्ड़ई —-

बड़ौदा ग्रामीण बैंक की दलेलनगर शाखा के ब्रांच मैनेजर हरीश सिंह हयाकी ने अपनी तहरीर में लिखा है कि बुधवार को विधायक केसर सिंह अपने पांच-छह साथियों के साथ बैंक पहुंचे। विधायक ने उनसे दलेलनगर निवासी नत्थूलाल और कटैया निवासी जागनलाल के भुगतान के संबंध में पूछताछ की। जिसके बाद मैनेजर ने बताया कि संबंधित व्यक्तियों के खाते अतिदेय है। अगर ये ऋण माफी के दायरे में आएंगे तो शेष राशि का इनके बचत खाते में भुगतान कर दिया जाएगा। इस पर विधायक ने तत्काल भुगतान पर जोर दिया और अभद्रता करने लगे।

पीड़ित बैंक मैनेजर ने बीजेपी विधायक और प्रधान पर मारपीट का आरोप —-

बैंक मैनेजर का आरोप है कि बीजेपी विधायक ने दलेलनगर प्रधान के साथ मिलकर उनको जमकर पीटा। उनकी शर्ट फाड़ दी। जिसके बाद विधायक बैंक मैनेजर को घसीटते हुए बैंक से बाहर लाए और गाड़ी में डालकर अज्ञात स्थान पर ले गए। बैंक मैनेजर का मोबाइल भी छीन लिया। विधायक ने धमका कर कागज पर जबरदस्ती लिखवा लिया कि वो खातेदारों का कल भुगतान कर देंगे। जिसके बाद विधायक ने बैंक मैनेजर का मोबाइल वापस कर उन्हें रिहा किया।

भाजपा विधायक की दबंगई और गुण्ड़ई से बैंक कर्मियों में आक्रोश व्याप्त बोले ये कैसा रामराज्य है ?

दलेलनगर शाखा के मैनेजर के साथ हुई घटना की जानकारी जब अन्य बैंक के कर्मचारियों को हुई तो वो भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद पीड़ित और अन्य बैंककर्मियों ने बीजेपी विधायक और दलेलनगर ग्राम प्रधान समेत कई लोगों के खिलाफ देर रात शिकायत दर्ज करने के लिए नवाबगंज थाने में तहरीर दी है। वहीं इस घटना पर अभी बीजेपी विधायक की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

Loading...