यूपी – भाजपा नेता की कार से पकड़ा गया गोमांस, करता था गोमांस की तस्करी !

0
97

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में सरकार बनने के बाद ही योगी सरकार ने प्रदेश में चल रहे अवैध बूचड़खानों पर ताला लटकवा दिया और कई स्थानों पर बीफ के शक में गौरक्षकों द्वारा लोगों की पिटाई का मामला भी सामने आया। भाजपा की राजनीति इन दिनों गाय पर ही टिकी हुई है जिसके लिए केंद्र सरकार की तरफ से गायों का भी आधार कार्ड बनाने की योजना आने वाली है।

लेकिन अब खबर आ रही है कि भाजपा नेता ही अपनी गाड़ियों में गोमांस की तस्करी कराने में लगे हैं। ऐसा ही मामला जालौन में आया जहां भाजपा के जिला महामंत्री के रिश्तेदार की गाड़ी में गुपचुप तरीके से गोमांस की तस्करी की जा रही थी, लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उस गाड़ी को पकड़ लिया साथ ही इस गाड़ी से दो लोगों को भारी मात्रा में गोमांस के साथ गिरफ्तार भी किया है। जिनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने भाजपा का झण्डा और बैनर लगी गाड़ी को कैलिया बाईपास से पकड़ा है। पुलिस ने गाड़ी से ढाई कुन्तल गोमांस के साथ काटने के उपकरण भी बरामद किये हैं। जिन दो लोगों पकड़ा गया है उन्होंने अपना नाम सहबाज निवासी जालौन और सफी निवासी कोंच बताया है।

जिस स्कार्पियो गाड़ी ये यह प्रतिबन्धित ढाई कुन्तल मांस बरामद हुआ है। उसमें भाजपा का लोगो और झण्डा भी लगा हुआ था। यह गाड़ी जिला महामंत्री नीरज श्रीवास्तव के रिश्तेदार जालौन के निवासी विकास श्रीवास्तव की बतायी जा रही है। पुलिस ने मांस का नमूना लेकर प्रयोगशाला के लिये भेजा है।

वहीं इस मामले में जालौन के एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह का कहना कि मुखबिर की सूचना पर यह गाड़ी पकड़ी गई और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जहां 5 बोरियों में मांस मिला है। जिसका सैंपल लेकर लैब में भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि गाड़ी जालौन के विकास श्रीवास्तव की मां के नाम पर है और इस मामले में दोषी किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा। इन सब पर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि जिस गाड़ी को पकड़ा गया है, उसमें एक पार्टी का झण्डा बैनर लगा था। इसकी आड़ में जो काम किया गया है उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं गाड़ी मालिक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस रणनीति‍ बनाने में जुट गयी है। लेकिन गाड़ी मालिक के भाजपा से जुड़े होने के चलते गिरफतार नहीं किया जा सका।

Loading...