अमित शाह के दौरे के बाद बीजेपी को लगा बड़ा झटका, 500 बीजेपी नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल !

0
69
Loading...

जयपुर, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कुछ दिनों पहले राजस्थान का दौरा किया था जहां पर वरिष्ठ नेता और सांसद बेहोश होकर गिर गए थे। अमित शाह के दौरे के बाद बीजेपी को इससे बड़ा झटका शायद अभी तक लगा हो जो अगस्त क्रांति के दिन लगा है।

अगस्त क्रांति दिवस पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में आयोजित समारोह में एक सामाजिक संगठन लालशक्ति सेना की संयोजक हेमलता शर्मा ने दल-बल के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली जिससे प्रदेश भाजपा को बड़ा झटका अलगा है। पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट व राज्य प्रभारी अविनाश पांडे के समक्ष लालशक्ति सेना की संयोजक हेमलता शर्मा ने 500 से ज्यादा कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया।

कांग्रेसी सूत्रों के अनुसार हेमलता शर्मा को कांग्रेस में शामिल कराने के मुख्य सूत्रधार जयपुर शहर कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व विधायक प्रताप सिंह खाचरियावास हैं। चर्चा है कि हेमलता शर्मा को शीघ्र पीसीसी में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। क्योंकि नये प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ब्लॉक स्तर तक पार्टी का मीडिया प्रबंधन मजबूत करना चाहते हैं।

लाल शक्ति सेना की अध्यक्ष हेमलता शर्मा कांग्रेस में शामिल होने से पहले भाजपा से जुड़ी हुई थी, लेकिन मेट्रो प्रोजेक्ट के दौरान शहर के दर्जनों मंदिरों को ढहाने से नाराज होकर उनके संगठन ने सरकार और पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला था। कांग्रेस सदस्यता के दौरान हेमलता शर्मा ने कहा कि अगर कोई गलत करेगा, उसे कैसे सहन करेंगे। शहर में मंदिर टूट रहे थे, तब भाजपा नेता कहां थे। विचारों से समझौता नहीं कर सकते। अगर कोई गलत है तो उसका विरोध करेंगे। हेमलता शर्मा ने भाजपा के करीब पांच सौ से अधिक कार्यकर्ताओं और लाल शक्ति सेना के सदस्यों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली।

ये भी पढ़ें –

राजस्थान में BJP सरकार ने तुड़वा दिए सैकड़ो मंदिर, यूपी में राम मंदिर बनवाने की बात कर रहे हैं

Loading...