बीजेपी के एक बूथ 10 यूथ को सबसे बड़ा झटका, राजस्थान के एक बूथ में नहीं मिला एक भी वोट !

0
7

 

अजमेर, आज 1 फरवरी का दिन भारतीय जनता पार्टी के लिए बुरा सपना लेकर आया दो राज्यों की 5 सीटों 3 लोकसभा और 2 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा को पाँचों सीटों पर हार का सामना करना पड़ा है। सबसे बड़ा झटका भाजपा के लिए तो ये रहा कि राजस्थान की तीनों सीटों पर भाजपा की हार हुई है जहां भाजपा की ही सत्ता है।

उससे भी बड़ा झटका भाजपा के लिए यह रहा कि 1 बूथ पर 10 यूथ की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी को आज आए नतीजों में अजमेर लोकसभा के एक बूथ में एक भी वोट नहीं मिला जबकि भाजपा का यह दावा रहता है कि उसके हर बूथ पर 10 यूथ काम करते हैं तो आज के नतीजों से भाजपा के इस दावे की भी पोल खुल गयी या यूं कहे कि भाजपा के कार्यकर्ता भी भाजपा से ऊब चुके हैं उन्होंने भी भाजपा को वोट नहीं दिया। भाजपा के मिशन 2019 के लिए यह सबसे बड़ा झटका है।

जानकारी के मुताबिक, अजमेर लोकसभा के दूदू विधानसभा क्षेत्र के अधरवा बूथ पर भाजपा को बहुत बड़ा झटका लगा। इस बूथ पर भाजपा को एक भी वोट नहीं मिला। इससे भाजपा के बूथ मैनेजमेंट पर सवाल उठने लगे हैं।

भाजपा ने उप चुनाव में एक बूथ 10 यूथ और पन्ना प्रमुख नियुक्त किए थे। ऐसे में भाजपा को एक भी वोट नहीं मिलने से सवाल उठने लगे हैं कि क्या भाजपा के पन्ना प्रमुखों और बूथ प्रभारियों ने भी भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं डाला।

अजमेर में कांग्रेस के रघु शर्मा भाजपा के अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी राम स्वरूप लांबा को 84414 वोटों से चुनाव हराया।

बजट पर अखिलेश का बड़ा बयान, अहंकारी सरकार का विनाशकारी बजट है, आम लोगों के मुँह पर तमाचा…..

Loading...