पंजाब में पीएम मोदी की रैली बन गई फ्लॉप शो, कम भीड़ देखकर यूपी की बहराइच रैली छोड़कर चले गए थे

0
96

नोएडा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब के जालंधर में रैली कर रहे थे। पीएम मोदी की रैली अब तक की उनकी सबसे बड़ी फ्लॉप रैली साबित हुई। पीएम भाषण देते रहे और रैली में आये लोग मैदान छोड़कर जाते रहे है। पीएम मोदी का मैजिक अब खत्म सा होता दिख रहा है नोटबंदी के बाद से पीएम मोदी की ये दूसरी रैली थी जहाँ से भीड़ गायब रही और वो खाली पड़ी कुर्सियों को अपना भाषण देते रहे।

11 दिसम्बर को बहराइच रैली में पीएम मोदी कम भीड़ देखकर वापास चले गए थे। रैली में ना जाने के कारण मौसम ख़राब होना बताया गया था। हालांकि 11 दिसम्बर को बहराइच में 16 डिग्री तापमान था हल्का कोहरा था मगर इतना ज्यादा भी कोहरा नहीं था की हेलीकाप्टर ना उतर सके।

आज पंजाब में तीन तीन बड़े नेताओं पीएम मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल की रैली थी ऐसे में कम भीड़ के बावजूद रैली में भाषण देना पड़ा और आज मौसम ख़राब होने का बहाना भी नहीं चल पाया।

देखें पीएम मोदी की रैली का वीडियो

हालाँकि उनोने रैली में पूरे जोश से भाषण दिया और मंच पर पहुंचते ही उन्होंने भारत मां की जय के नारे लगाए और लगवाए। पीएम मोदी ने पंजाब का जिक्र करते हुए कहा कि जब-जब जरूरत पड़ी तब-तब पंजाब देश के लिए सीना तान के खड़ा रहा। मोदी ने कहा कि यह चुनाव उन लोगों को सजा देने के लिए है जिन्होंने पंजाब को बदनाम किया।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस के नेताओं ने ऐसी हवा बनाने की कोशिश की थी कि बादलों की सरकार नहीं बनेगी। मोदी ने कहा कि विपक्षियों (कांग्रेसियों) ने नए कपड़े सिलवा लिए थे कि शपथ लेनी है। लेकिन पंजाब की जनता ने बादलों का साथ दिया और फिर से अकाली दल की सरकार बनी।

उन्होंने आगे कहा, ‘कांग्रेस बीती हुई बात है। आखिरी सांसों पे अपना गुजारा करने वाला दल है। कांग्रेस खुद को बचाने के लिए आज चुनाव के अंदर कैसे भी कर के कुछ दे दो इस हाल से गुजर रही है।’

रैली में उन्होंने केजरीवाल और राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “पानी के बिना जिस तरह मछली तड़पती है, कांग्रेस की पार्टी सत्ता के बिना उसी तरह तड़प रही है। कुछ लोगों ने पंजाब के लोगों की छवि खराब की है।”

Loading...