हिन्दू मरा या मुस्लिम: नशे में धुत BJP नेता की गाड़ी ने 33 छात्रों को कुचला, 9 की मौत 24 गंभीर घायल !

0
0

 

मुजफ्फरपुर जिले में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई। जिसमें 9 लोगों की जान गई है। खबर के मुताबिक एक स्कूल की इमारत में अनियंत्रित वाहन जा घुसा। जिसने 33 लोगों को कुचला डाला। मरने वालों में 7 स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। हादसे में कुल 24 लोग घायल हुए थे, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां तीन स्टूडेंट्स की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में स्थानीय लोग भी शामिल हैं। हादसे का शिकार बने छात्र स्कूल की छुट्टी के बाद अपने घर के लिए जा रहे थे। घटना मुजफ्फरपुर जिले के झपहा के धर्मपुर गांव की है।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिया निशाने पर –

बिहार के मुजफ्फपुर में सड़क दुर्घटना में मारे गए स्कूली छात्रों के मसले को लेकर सियासत गर्म हो गई है,क्योंकि घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं भाजपा नेता निकला है, जो कि पूरी तरह से नशे में धुत था । गौरतलब है कि घटना के बाद देर शाम अस्पताल में भर्ती बच्चों के परिजनों से मिलने पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी कहीं नजर नहीं आ रहे क्योंकि वह नशे में धुत दोनों आरोपियों को बचाना चाह रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री को मानवीय संवेदना के आधार पर पीड़ितों से मिलना चाहिए।

शराब बंदी वाली प्रदेश में, भाजपा नेता को कहाँ से मिली शराब !

आरजेडी नेता ने नीतीश सरकार को शराबबंदी के मसले पर निशाने में लेते हुए कहा कि आरोपी ड्राइवर को शराब कहां से मिल गई जब राज्य में शराब बैन है। तेजस्वी यादव ने कहा ने इस मसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि हमें बताया गया है कि वह गाड़ी बीजेपी जनरल सेक्रटरी की है और ड्राइवर फरार है। अभी तक प्रशासन उसे पकड़ नहीं पाया है। मृतकों के परिजन का कहना है कि गाड़ी पर बीजेपी का बोर्ड लगा था।

Loading...