BJP अध्यक्ष के बेटे ने की युवती से छेड़छाड़ – पीड़िता बोली मैं लकी हूं कि मेरा रेप या मर्डर नहीं हुआ !

0
267

चंडीगढ़, हरियाणा के भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास ने शुक्रवार रात को आईएएस की बेटी की गाडी का पीछा किया और उसे धमकाया और छेड़छाड़ की जिसकी शिकायत लड़की ने पुलिस को दी जिससे मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छेड़छाड़ कर रहे युवक को दबोचा बाद में पता चला कि वो गुंडा कोई आम आदमी नहीं बल्कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बेटा है।

छेड़छाड़ का शिकार हुई लड़की ने कहा है कि वह खुशकिस्मत है, जो किसी आम आदमी की बेटी नहीं, वरना उसके केस को गंभीरता से नहीं लिया जाता। उसने वक्त रहते उसे बचाने के लिए चंडीगढ़ पुलिस का शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि यह मामला चंडीगढ़ का है और लड़की एक आईएएस अफसर की बेटी है।

पीड़िता ने मीडिया को बताया कि, मैं अपने घर लौट रही थी, तभी उन्होंने मेरा पीछा करना शुरू कर दिया। वे मेरी कार को रोकने के लिए मुझे धमका रहे थे। उन्होंने सामने अपनी कार अड़ाकर मेरी कार रोक दी। मैंने फौरन अपनी कार पीछे ली और पुलिस को फोन लगाया। पुलिस ने पूरी बात सुनी और मदद का भरोसा दिलाया। जल्द ही पुलिस आई और आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। मैं चंडीगढ़ पुलिस की शुक्रगुजार हूं, जो मुझे बचाने वक्त पर पहुंच गई।

लड़की ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा, मुझे लगता है कि मैं लकी हूं कि किसी आम आदमी की बेटी नहीं हूं। क्योंकि वे लोग किसी वीआईपी का मुकाबला कैसे कर पाते। मैं लकी हूं कि मेरा रेप या मर्डर नहीं हुआ।

यह घटना शुक्रवार रात 11 से 12 बजे के बीच की है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार रात को ही विकास और उसके दोस्त को अरेस्ट कर लिया था। हालांकि, शनिवार को उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की कार जब्त कर ली थी। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तारी के वक्त दोनों आरोपी शराब के नशे में थे। मेडिकल टेस्ट में भी इसकी पुष्टि हो गई है।

Loading...