सरकारी स्कूल पर कब्जा करने वाले बीजेपी नेता ने ट्रक ड्राइवर को बीच सड़क पीटा, देखें वीडियो !

0
4

 

शाहगंज(जौनपुर)। अपराधमुक्त और भ्रष्टाचारमुक्त शासन का वादा करके प्रचंड बहुमत प्राप्त करने वाली भारतीय जनता पार्टी के ही नेता गुंडई पर उतर आए हैं। कभी सरकारी स्कूल पर कब्जा कर लेते हैं तो कभी बीच सड़क गुंडई करते हुए आम आदमी को बुरी तरह पीटते हैं। ऐसे ही एक बीजेपी नेता हैं दयाशंकर सिंह जो अव्वल दर्जे के अपराधी निकले।

योगीराज में कानून को ठेंगा दिखाते हुए बेखौफ तरीके से भाजपा नेता की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। पूरा मामला यूपी के जौनपुर का है, जहां पर बीती रात पेट्रोल पम्प पर डीजल भराने आये एक ट्रक ड्राइवर को बिना किसी बात के ट्रक से उतरते ही स्थानीय भाजपा नेता दयाशंकर सिंह ने किसी फिल्म के सीन की तरह लात घूंसों से अपने गुर्गों के साथ मिलकर पीटा। वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह फिल्मी अंदाज में वो ट्रक ड्राइवर को लात-घूसों से मार रहे है, इसे पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है।

वीडियो में भगवा कुर्ते में दिख रहे स्थानीय भाजपा नेता दयाशंकर सिंह है जो कुछ दिन पहले एक स्कूल के शिक्षक को धमकी देते हुए नजर आए थे और स्कूल पर दर्जनों गुंडों के साथ असलहे के दम पर कब्जा कर लिया था। दयाशंकर सिंह अपने आपको इंडिया स्पोर्ट्स संघ का अध्यक्ष और भाजपा नेता बताते है। नेताजी को कानून का कोई खौफ नही है, पीड़ित ड्राइवर के मुताबिक बिना किसी बात के शाहगंज में स्थित कुमार सर्विस स्टेशन पर डीजल लेने के लिए जैसे ही ट्रक से उतरा तो नेता जी ने गुंडों की तरह फिल्मी अंदाज में लात-घूशों से मारने लगे। इतना ही नही नेता जी के साथ बाइक और स्कार्पियो से भी 4 लोग आए है जो ड्राइवर को घेरकर पिटाई कर रहे है। भगवाधारी नेता ने अपनी स्कोर्पियो से लोहे की रॉड निकालकर ट्रक का शीशा भी तोड़ दिया, और बार बार ट्रक ड्राइवर को लोहे की रॉड से मारने के लिए आगे बढ़ते रहे लेकिन नेता जी के साथ आये कुछ लोग उन्हें रोक ले ते रहे। वहीं पम्प पर खड़ा कर्मचारी डरा सहमा हुआ चुपचाप तमाशबीन बना रहा।

ड्राइवर को मारने पीटने के बाद बेखौफ होकर नेताजी अपनी स्कार्पियो से वापस चले जाते है। इससे साफ स्पष्ट होता है कि इनको कानून का कोई डर नही है,और हो भी क्यों, सरकार तो उनकी अपनी ही है न। पीड़ित ड्राइवर ने आरोप लगाया कि उसे बिना किसी बात के दयाशंकर सिंह द्वारा मारा पीटा गया, उसी दौरान उसकी शर्ट की ऊपरी जेब मे 62,500 रुपये रखा हुआ भी ले लिया गया। फिलहाल भगवाधारी नेता की गुंडागर्दी से साफ जाहिर है कि यूपी में बदमाश हो या चाहे नेता किसी को कानून का कोई डर नही है। पीड़ित की आपबीती सुनकर पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है। अब देखना यह होगा कि पीड़ित को न्याय मिल पाता भी है या नही।

आपको बता दे,की बीते दो दिन पहले जनता पूर्व माध्यमिक विद्यालय अर्गूपुरकला बीवीगंज में यही भाजपा नेता दयाशंकर सिंह,और नरेंद्र सिंह शनिवार को तकरीबन 10:30 में असलहों से लैश दयाशंकर सिंह अपने गुर्गों के साथ स्कार्पियो यूपी 62 AU 1111 नंबर की गाड़ी व कई गाड़ियों से विद्यालय परिसर में पहुंचे। गुंडई दिखाते हुये बोले यहां कुर्सी लगाओ,और बोले आज से यह विद्यालय मेरा है, तुम लोगों को रहना है। तो मेरी हर एक बात सुनना है, अब भाजपा सरकार है बदलेगा यहाँ के नियम कानून सब मेरे हिसाब से होगा। और विद्यालय के कर्मचारियों को अमर्यादित टिप्पणी किया था।

By J P Yadav Edited By Dainikaaj.Com Staff

स्कूल टीचर को BJP नेता की धमकी, तुमको स्कूल में रहना है, और अगर जिंदा रहना है तो मेरी सुनना है !

Loading...