भाजपा को नहीं है इंसानो की फिक्र,कैराना है सिर्फ सत्ता पाने की ट्रिक : लालू प्रसाद यादव

0
36

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कैराना मुद्दे पर केन्द्र की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि देश में बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है लेकिन इन्हें किराना की बजाए कैराना की अधिक फिक्र है। लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर पर लिखा कि आम आदमी कर रहा है किराना की फ्रिक और ये कर रहे कैराना का जिक्र। इनकों नहीं है इंसान की फिक्र,ये है सिर्फ सत्ता पाने की ट्रिक।

उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पूर्व साम्प्रदायिक मुद्दों को हवा देने पर भाजपा को चेतावनी भरे लहजे में कहा , कैराना में इनकी कायराना करतूतों का प्रयोग फेल रहा। उत्तर प्रदेश चुनाव तक ऐसे ही साम्प्रदायिक मुद्दों के साथ ये बिल से निकलते रहेंगे। और हम इनका विषैला फन कुचल देंगे।

गौरतलब है कि कैराना विवाद की शुरुआत तब हुई जब स्थानीय भाजपा सासंद हुकुम सिंह ने उत्तर प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए कैराना से करीब तीन सौ हिंदू परिवारों के पलायन का मुद्दा उठाया और दावा किया कि कैराना को कश्मीर बनाने की कोशिश की जा रही है। सांसद ने यह भी कहा कि यहां हिंदुओं को धमकाया जा रहा है, जिससे हिंदू परिवार बड़ी संख्या में पलायन कर रहे हैं।

भाजपा के आरोप के जवाब में प्रदेश की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला था तथा भाजपा अब इस मुद्दे पर बैकफुट पर आ चुकी है क्योंकि सूची में जाहिर कई नाम फर्जी निकल चुके है।

Loading...