भाजपा में पड़ी फूट, महिला विधायक ने सांसद को कहा चोरों का दलाल, देखें क्या है पूरा मामला !

0
85

राजस्थान, 2019 के लोकसभा के चुनावों की तैयारी में जुटी भाजपा को राजस्थान में एक बाद एक झटके लग रहे हैं। एक तरफ तो राजस्थान के वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवाड़ी पहले से ही नाराज चल रहे हैं उन्होंने वसुंधरा राजे सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है तो दुरी तरफ एक और महिला विधायक ने सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

2019 के चुनाव की तैयारी के चलते भाजपा के संगठन मंत्री रामलाल राजस्थान में पार्टी नेताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ा रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने करौली जिले में पार्टी के सांसदों और विधायकों के साथ बैठक की और सभी को अनुशासन में रहने को कहा।

बैठक के कुछ घंटों के बाद ही पार्टी के सांसद और महिला विधायक के बीच आपस में लड़ गए और जमकर गाली गलौच हुई बात हाथापाई तक आ गयी। महिला विधायक ने तो सांसद पर भड़कते हुए कहा कि ‘अगर तुम मेरे निर्वाचन क्षेत्र में आए तो तुम्हारे बाल नोच लूंगी।’

जानकारी के अनुसार, करौली जिला के कलेक्ट्रेट कार्यालय में शुक्रवार शाम जिले के प्रभारी मंत्री जसवंत यादव की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक चल रही थी। इस बैठक में सांसद और सभी विधायक मौजूद थे। बैठक में सांसद मनोज राजोरिया बिजली विभाग के अधिकारी बीएस मीणा के कामकाज की तारीफ कर रहे थे।

बिजली विभाग के अधिकारी की तारीफ सुन भाजपा विधायक राजकुमारी जाटव भड़क गयीं और मीणा की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए गलत काम करने और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। मामला बढ़ता देख प्रभारी मंत्री ने बीच में ही बैठक खत्म कर दी।

झगडे के दौरान प्रभारी मंत्री जसवंत यादव ने विधायक राजकुमारी जाटव से कहा कि जब सांसद और अन्य लोग मीणा की तारीफ कर रहे हैं तो आप इससे नाराज क्यों हैं। इस पर विधायक भड़क गईं और सांसद राजोरिया को अपशब्द कहने लगीं। आस-पास बैठे विधायकों ने उन्हें शांत रहने की सलाह दी मगर वह नहीं मानी।

उन्होंने सांसद से कहा कि ‘तुम चोर हो, चोरों की दलाली करते हो। तुम मेरे निर्वाचन क्षेत्र हिंडौन में आना बाल नोच लूंगी।’

इस बारे में सांसद राजोरिया का कहना है कि पूरा घटनाक्रम सभी के सामने हुआ है, सभी ने सुना है। मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं कहना। सब जानते हैं कि बैठक के दौरान क्या हुआ।

प्रभारी मंत्री जसवंत यादव ने कहा कि जो भी हुआ वह नहीं होना चाहिए था। इस घटनाक्रम की पूरी जानकारी पार्टी नेतृत्व को दी जाएगी।

Loading...