बीजेपी नेता की गुंडई – लखनऊ एसएसपी के आफिस में घुसकर मचाया उत्पात, एसएसपी ने किया अंदर

0
24
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के साथ ही बीजेपी नेताओं की गुंडई बढ़ गई है आए दिन भाजपा नेताओं की गुंडई की खबरें आ रही हैं। ताजा मामला लखनऊ के है जहां भाजपा के मुस्लिम नेता आजम खां ने एसएसपी आफिस में बिना परमिशन के घुसकर अभद्रता की।

यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद राम मंदिर प्रकरण को हवा देने वाले बीजेपी नेता आजम खां को आज गिरफ्तार कर लिया गया। आजम खां ने लखनऊ में करीब एक दर्जन जगह पर अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग को लेकर होर्डिंग व पोस्टर लगवाए हैं।

उत्तर प्रदेश में राम मंदिर मुद्दे के कारण अब सियासत गर्म होती दिखाई दे रही है। राम मंदिर निर्माण को लेकर चल रही बहस के बीच आज विवाद ज्यादा बढ़ गया और आजम खां को एसएसपी मंजिल सैनी ने गिरफ्तार करवा दिया।

आजम खां ने एसएसपी से बदसलूकी की थी। राम मंदिर निर्माण का मुद्दा उठाने वाले बीजेपी नेता ने पुलिस ऑफिस में एसएसपी लखनऊ मंजिल सैनी से बदसलूकी की। एसएसपी मंज़िल सैनी के दफ्तर में जबरदस्ती घुसकर अभद्र व्यवहार किया। जिसके चलते बीजेपी नेता आजम खां को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

भाजपा नेता आजम खां ने आज दोपहर पुलिस ऑफिस में एसएसपी मंजिल सैनी से बदसलूकी की थी।  लखनऊ में पोस्टर तथा होर्डिंग्स में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा उठाने वाला आजम खां भाजपा से जुड़ा है।

आज आजम खां एसएसपी मंजिल सैनी ऑफिस में बिना उनकी अनुमति के घुस गया। इसके बाद अभद्र व्यवहार भी किया। इसके बाद आजम खां को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।