बीजेपी नेता का एलान, ममता का सिर काटने वाले को देगा 11 लाख का इनाम

0
58

लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बोल इस कद्र बिगड़ गए हैं कि अब न उन्हें पुलिस का डर है और न ही कानून का डर है। अलीगढ में बीजेपी की यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काट कर लाने वाले को 11 लाख रुपये देने का ऐलान किया।

बीजेपी का नेता योगेश वार्ष्णेय पश्चिम बंगाल के वीरभूम में हनुमान भक्तों की पिटाई किए जाने से नाराज है। उसका कहना है कि जब मैंने उस वीडियो को देखा तो मेरी आंखें फटी रह गई। उसने कहा कि ममता बनर्जी में इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं है।

योगेश वार्ष्णेय के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी जब सरस्वती पूजा आती है उसे रुकवा देती हैं और राम नवमी पर मेला नहीं लगने देती। लेकिन अब वीरभूम जिले में हनुमान जयंती पर निकलने वाले मेले में पुलिस वालों ने भक्तों पर जिस तरह से बर्बर लाठी चार्ज किया है वह बेहद निंदनीय है।

योगेश वार्ष्णेय ने कहा, ‘’ममता इफ्तार पार्टी करा रही हैं, मुसलमानों के सारे पक्ष रख रही है, ऐसे में क्या हिन्दू इंसान नहीं है। अब मन में एक ही विचार आया की जो कोई भी ममता बनर्जी का सिर काट कर रख देगा, मैं उसको ग्यारह लाख रुपए का इनाम दूंगा।

बीजेपी और आरएसएस से जुड़े नेताओं का इस तरह के बयान देना चलन बन चुका है कुछ दिन पहले आरएसएस के एक नेता ने भी इस तरह का बयान दिया था जिसमें उसने केरल के मुख्यमंत्री का सिर काटने वाले को 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था।

 

Loading...