योगी के कथित “रामराज्य” में BJP नेता ने SSP मंजिल सैनी से उनके कार्यालय में की बदसुलूकी !

0
42
Loading...

लखनऊ, राम मंदिर मामले में विवादित पोस्टर लगाने के बाद अचानक से सुर्खियों में आए बीजेपी नेता आजम खान को आज लखनऊ की SSP मंजिल सैनी के साथ बदसलूकी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

बीजेपी नेता पर आरोप है कि उन्होंने एसएसपी ऑफिस में मंजिल सैनी से बदसलूकी की। दरअसल आजम खान मंजिल सैनी से सिक्योरिटी की मांग करने एसएसपी ऑफिस पहुंचे थे।
इस दौरान जब उन्हें गेट पर रोका गया तो वो जबरदस्ती उनके ऑफिस में घुस गए और मंजिल सैनी को लेकर अभद्र टिप्पणी की। खान ने आवेश में यहां तक कह डाला कि ये एसएसपी है या फिर कोई सेलिब्रिटी। जिससे मिलने नहीं दिया जा रहा है।
इसके बाद बीजेपी नेता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। शराब पीकर हंगामा काटने की आशंका में उन्हें मेडिकल जांच के लिए भी भेजा गया।

आपको बता दें, यूपी में बीजेपी सरकार बनने के बाद बीजेपी नेता आजम खान ने राम मंदिर बनवाने की मांग करते हुए पोस्टर जारी किया था। यह पोस्टर शहर में कई जगह लगे थे। बीते दिनों लखनऊ में मुस्लिम कारसेवक मंच की तरफ से जगह-जगह राम मंदिर के पक्ष में पोस्टर लगने के बाद बीजेपी नेता आजम खां सुर्खियों में आ गए।

इसके बाद मस्ज‌िद से नमाज पढ़कर लौटते वक्त उनके मुंह पर किसी ने कालिख पोत दी थी। आज फिर वह शिकायत लेकर पहुंचे क‌ि अलग-अलग नंबरों से आ रहे फोन पर उन्हें धमकी मिल रही है। इस पोस्टर में लिखा था- देश के मुसलमानों की यही है मांग, राम मंदिर का वहीं हो निर्माण।