विदेशी पक्षियों का शिकार कराते रंगे हाथों पकड़ा गया भाजपा नेता, पढ़ें यर खबर

0
60
Loading...

भोपाल, भाजपा शाषित मध्यप्रदेश में भाजपा नेताओं की डिमांड पूरी करने के लिए विदेशों से आने वाले साइबेरियन पक्षियों का शिकार किया जा रहा है।

वन विभाग द्वारा पकड़े गए शिकारियों ने ये खुलासा किया है कि भाजपा नेता गोविंद भंभानी के कहने पर ही उन्होंने विदेशी पक्षियों का शिकार किया है।

दरअसल, शुक्रवार की सुबह वन विभाग को सूचना मिली कि बैरागढ़ में बड़े तालाब के पास कुछ शिकारी साइबेरियन पक्षी का शिकार कर रहे हैं।

वन विभाग के दस्ते ने मौके पर पहुंचकर 2 लोगों को धर दबोचा, उनके पास से 1 जिंदा व दो मृत साइबेरियन पक्षी भी बरामद किये गए है।

उन्होंने बताया कि भाजपा नेता ने नए साल का जश्न मनाने के लिए इन पक्षियों का शिकार करवाया है। बैरागढ़ इलाके का भाजपा नेता गोविन्द भंभानी पार्टी मनाने के लिए शिकारियों से साइबेरियन पक्षियों का शिकार करवाता था। साथ ही वन विभाग का एक चौकीदार प्रीतम भी इन शिकारियों से पक्षियों का शिकार कराता रहा है।

वन विभाग द्वारा पकड़े गए शिकारियों ने ये खुलासा किया है कि बीजेपी नेता गोविंद भंभानी के कहने पर ही उन्होंने विदेशी पक्षियों का शिकार किया है।

बताया जा रह है कि ये लोग नये साल के जश्न के लिये इन विदेशी पक्षियों का शिकार कराते रहे हैं। वन विभाग के अधिकारियों ने भंभानी और प्रीतम को भी गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी है

Loading...