BJP प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक का खास चेला अवैध तरीके से गरीबों के घर पर कर रहा है कब्जा !

0
166

कानपुर, उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से बीजेपी के नेताओं की गुंडई लगातार बढ़ती जा रही है। 14 साल तक सत्ता का वनवास झेलने वाले बीजेपी नेताओं की हालत छुट्टा सांड की तरह हो गई है जो कही भी मुंह मारता फरता है और किसी की भी फसल चर जाता है। समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान जमीनों पर कब्जे का आरोप लगाने वाली बीजेपी के नेता खुद ही जमीनों पर अवैध कब्जे कर रहे हैं।

यूपी में योगी सरकार आने के बाद से बीजेपी के गुंडों ने जनता की नाक में दम कर रखा है। ताजा मामला शहर के काकादेव थाने के विजय नगर इलाके का है, जहां बीजेपी का गुंडा नेता रामलखन रावत गरीबों से उनका अशियाना छीनने में जुटा हुआ है। बताया जा रहा है कि रामलखन रावत बीजेपी का क्षेत्रिय मंत्री है, जिसका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है, उस पर अलग-अलग थानों में कई मामले भी दर्ज हैं।

लोगों के घरों पर कर रहा है कब्जा

जानकारी के अनुसार बीजेपी का गुंडा नेता रामलखन रावत कानपुर विकास प्राधिकरण की कॉलोनियों पर कब्जा कर रहा है। इन कॉलोनियों में 45 साल से भी ज्यादा समय से लोग रह रहे हैं। लेकिन बीजेपी नेता केडीए के अधिकारियों से मिलीभगत कर गरीबों से उनका घर छीनने में जुटा हुआ है।

लोगों से करता है अवैध वसूली

बीजेपी नेता की गुंडई से परेशान होकर शनिवार को लोगों ने केडीए ऑफिस का घेराव किया। रामलखन रावत की गुंडई से पीड़ित मोती लाल वर्मा ने बताया कि वह कई दिनों से केडीए वीसी के ऑफिस के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन केडीए वीसी ने मुलाकात करने से मना कर दिया।

मोतीलाल वर्मा ने बताया कि रामलखन रावत उनका पड़ोसी है, जो उन्हें डरा धमकाकर उनका मकान कब्जा करना चाह रहा है। आस-पास के लोगों का कहना है कि रामलखन रावत उन सबसे अवैध वसूली भी करता है।

रामलखन रावत बीजेपी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक के साथ मंच भी साझा करता है। वहीं जब इस बारे में विजय बहादुर पाठक से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

Loading...