BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का बेतुका बयान – किसान कर्ज की वजह से नहीं निजी कारणों से करते है आत्महत्या !

0
216
Loading...

नई दिल्ली, बीजेपी के बड़े नेताओं में से एक कैलाश विजयवर्गीय ने किसानों को लेकर बड़ा ही बेतुका बयान दिया है। उनका कहना है कि किसान निजी कारणों से आत्महत्या करते है कर्ज की वजह से कोई भी किसान आत्महत्या नहीं करता है। कैलाश विजयवर्गीय का यह बयां ऐसे समय आया है जब पूरे देश के किसान आंदोलन करने के लिए तैयार हैं। शिवराज सरकार द्वारा किसानों पर गोली चलवाकर उन्हें मौत के घाट उतारने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है।

पिछले दिनों आत्महत्या करने वाले 3 किसानों के बारे में बोलते हुए बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जिन 3 किसानों ने आत्महत्या की है। वह कोई कर्ज के कारण नहीं बल्कि निजी कारणों से की गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के हित के लिए जो-जो वादे किए हैं, वह अमल में लाए जा रहे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि जो आत्महत्या किसानों ने की है उन पर कोई किसान कर्ज नहीं था। प्राइवेट काम के लिए कर्ज लिया है। मेरी जानकारी कह रही है कि जो मृत्यु हुई है वह निजी कारण है ना कि किसान कर्ज. इनकी आत्महत्या के लिए निजी कारण हो सकते हैं, परिवारिक कारण हो सकता है, डिप्रेशन में जाने के कारण हो सकते हैं।

BJP महिला नेता जूही चौधरी समेत कैलाश विजयवर्गीय, रूपा गांगुली बच्चों की तस्करी में लिप्त, यही है BJP का चाल चरित्र चेहरा

Loading...