निकाय चुनाव में समर्थन न करने पर युवक को भाजपा नेता ने गोली मारी, मौके पर मौत !

0
7

नोएडा, उत्तर प्रदेश का निकाय चुनाव खुनी हो चला है सत्ता के नशे में डूबे भाजपाई नेता ने कांग्रेस का समर्थन करने पर एक व्यक्ति को गोली से उड़ा दिया। मामला गौतम बुद्ध नगर जिले के दनकौर कस्बे का है। यहां भाजपा के नगर पंचायत प्रत्याशी के भाई ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

कांग्रेस प्रत्याशी को सपोर्ट करने पर भाजपा नेता ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीकांड में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस और प्रशासनिक अफसरोें को चुनाव से पहले लाइसेंसी हथियार जमा कराने थे, लेकिन पुलिस हथियार जमा ही नहीं करा पाई। मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

जानकारी के अनुसार द्रोण मंदिर के पास दनकौर निवासी सागर शर्मा की गोली मारकर हत्या की गई है। सागर को सटाकर गोली मारी गई है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दनकौर नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रहे सोनू वर्मा के चचेरे भाई दीपक वर्मा और मनोज वर्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। सागर शर्मा शुरुआत में भाजपा का समर्थन कर रहा था पर बाद में कांग्रेस को सपोर्ट करने लगा था। जिससे भाजपा नेता दीपक नाराज हो गया और सागर की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं पुलिस ने दीपक के भाई मनोज को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बीजेपी प्रत्याशी का भाई दीपक वर्मा फरार है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बीजेपी प्रत्याशी और भाजपा नेता होने की वजह से उसके भाई का लाइसेंसी हथियार जमा नहीं कराया गया था। परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार होने की वजह से नियमों को ताक पर रख दिया गया। परिजनों की मानें तो अगर पुलिस पहले ही लाइसेंसी हथियार जमा करा लेती तो सागर की जान नहीं जाती। जबकि जिले में आचार संहिता लागू होने के साथ ही डीएम बीएन सिंह नेे लाइसेंसी हथियार जमा कराने के निर्देश पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को दिए थे।

Loading...